आई टी सैक्टर में अपार सम्भावनाएं: श्रीमती श्रेया

गुरुग्राम, 31 अक्तूबर। राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 9 में कम्प्यूटर विभाग द्वारा ‘कैरियर प्रोस्पैक्टस इन आई टी सैक्टर ’ में विशेष व्याख्यान का आयोजन किया गया जिसमें माइक्रोसोफ्ट की सोफ्टवेयर इंजीनियर श्रेया ने विद्यार्थियों को आई टी सैक्टर में अपार सम्भावनाओं की जानकारी दी।

महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ रणधीर सिंह ने विद्यार्थियों को अपार मेहनत करने और जीवन में सफल होने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि आज का दौर कम्प्यूटर का दौर है। जिस व्यक्ति को कम्प्यूटर ज्ञान नहीं है वह अनपढ़ के समान है। इसलिए सभी विद्यार्थियों को कम्प्यूटर ज्ञान अवश्य प्राप्त करना चाहिए।

इस अवसर पर श्रीमती श्रेया ने विद्यार्थियों को बताया कि किस प्रकार कम्प्यूटर क्षेत्र में आगे बढ़ा जा सकता है। उन्होंने इस क्षेत्र में आने वाली चुनौतियों के बारे में बताया तथा यह भी बताया कि किस प्रकार इन चुनौतियों से लड़ा जा सकता है।

इस अवसर पर डॉ कृष्णा मल्हान, डॉ गीतिका, डॉ नीलम दहिया, श्रीमती वेणु, श्रीमती राखी, श्रीमती प्रियंका, डॉ राजेश, श्रीमती कांता, श्रीमती रितु, श्रीमती रेणु, श्रीमती पूजा, श्रीमती ज्योति, श्रीमती शीला, श्रीमती मोनिका सहित महाविद्यालय के अन्य प्राध्यापक तथा स्टाफ सदस्य उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!