-लोगों के घरेलू, सार्वजनिक कार्यक्रमों में होगी सहूलियत

गुरुग्राम। गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने सुखराली गांव में नवनिर्मित वाल्मीकि चौपाल का उद्घाटन करके समर्पित किया। यह चौपाल लोगों के घरेलू, सार्वजनिक कार्यक्रमों में सहूलियत होगी।

उद्घाटन के बाद अपने संबोधन में विधायक सुधीर ङ्क्षसगला ने कहा कि जनता को सभी तरह की सुविधाएं देने के लिए लगातार कार्य हो रहे हैंं। कहीं चौपाल तो कहीं पर सामुदायिक केंद्र बनाकर सहूलियत दी जा रही है। समाज के हर वर्ग के लिए काम नियमित तौर पर किए जा रहे हैं। गुरुग्राम की हर कालोनी में किसी न किसी तरह के कार्यों को लगातार गति मिल रही है। उन्होंने कहा कि गलियां, सीवरेज, बिजली, पानी, चौपाल, सामुदायिक केंद्र हर व्यक्ति, समाज के लिए जरूरी हैं। इन सब पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

सार्वजनिक सुविधाओं में फ्लाईओवर, फुटओवर ब्रिज, अंडरपास का निर्माण भी हुआ है। शहर में यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए बस अड्डे के पास अंडरपास का निर्माण पूरा हो चुका है। जल्द ही यह आम यातायात के लिए खोल दिया जाएगा। इससे बस अड्डे के आसपास का यातायात सुचारू होगा। उन्होंने यह भी कहा कि समय-समय पर उन्हें आमजन कार्यों को लेकर सलाह भी देते हैं और सुविधाओं के लिए अवगत भी कराते हैं। वे सबकी सलाह को प्रमुखता से लेते हैं। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि जहां से भी किसी भी व्यक्ति को कोई कमी नजर आए, वे नि:संकोच होकर उन्हें जानकारी दे सकते हैं। प्रमुखता से उस कार्य को पूरा कराया जाएगा। इस अवसर पर इलाके के पार्षद अनूप सिंह, धनबीर, रमेश, बलवान, बलबीर, बीर सिंह, खजान, संजय व अन्य वरिष्ठ मौजूद रहे।

error: Content is protected !!