– बैठक में करोड़ों रूपए के 4 विकास कार्यों के टैंडर अलॉटमैंट को दी गई मंजूरी

गुरूग्राम, 31 अक्तुबर। गुरूग्राम की मेयर मधु आजाद की अध्यक्षता में सोमवार को वित्त एवं संविदा कमेटी की बैठक आयोजित की गई, इसमें करोड़ों रूपए के 4 विकास कार्यों के टैंडर अलॉटमैंट को विस्तृत चर्चा के बाद मंजूरी प्रदान की गई।

मेयर मधु आजाद ने कहा कि वित्त एवं संविदा कमेटी की बैठक में 4 विकास कार्यों के टैंडर अलॉटमैंट संबंधी मामले अधिकारियों द्वारा रखे गए थे। इनमें 1 करोड़ रूपए की लागत से वार्ड-14 के सैक्टर-9 व 9ए में आरएमसी सडक़ों का निर्माण, 2.10 करोड़ रूपए की लागत से सैक्टर-34 स्थित मार्बल मार्केट में आरसीसी बॉक्स टाईप ड्रेन निर्माण, 1.98 करोड़ रूपए की लागत से वार्ड-9 के अशोक विहार फेज-3 में पेयजल लाईन डालने तथा 1.12 करोड़ रूपए की लागत से सैक्टर-9 चौक से सूर्य विहार सीवरेज ट्रीटमैंट प्लांट तक इंटरलॉकिंग टाईल संबंधी कार्य शामिल हैं। मेयर ने कहा कि अधिकारियों को विकास कार्यों में गुणवत्ता सुनिश्चित करने तथा निर्धारित समयावधि में कार्य पूर्ण करवाने के निर्देश दिए गए हैं।

बैठक में सीनियर डिप्टी मेयर प्रमिला कबलाना, डिप्टी मेयर सुनीता यादव, चीफ इंजीनियर एवं एसई राधेश्याम शर्मा, कार्यकारी अभियंता गोपाल कलावत सहित नगर निगम गुरूग्राम की इंजीनियरिंग विंग के अधिकारीगण उपस्थित थे।

error: Content is protected !!