-विधायक ने दौलताबाद फ्लाईओवर के पास किया सड़क निर्माण कार्य शुरू

गुुुरुग्राम। गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने दौलताबाद फ्लाईओवर के निकट आरएमसी रोड के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। यह रोड दौलताबाद फ्लाईओवर से गोदरेज सोसाइटी तक बनेगी। इस सड़क कानिर्माण कार्य पूरा होने के बाद होने से जनजीवन सुलभ होगा और आमजनों को यातायात मे बहुत सहूलियत मिलेगी।

इस दौरान विधायक सुधीर सिंगला ने लोगों से आग्रह किया कि चाहे सरकारी विभाग हों या आमजन। सड़कों के नीचे से इधर-उधर पाइन लाइन या अन्य कार्य करना हो तो सड़क बनने से पहले ही पूरा करें। बाद में बनी हुई सड़कों को उखाडऩा सही नहीं है। इससे आर्थिक नुकसान होने के साथ लोगों की भी परेशानी बढ़ती है। संबंधित विभाग को इस बात का पूरा ध्यान रखना चाहिए कि सड़क बनाने से पहले हर कार्य को जांच लें। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि विकास कार्य कराने में सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही। उन कार्यों को ठीक रखना हमारी भी जिम्मेदारी है। हमें सड़कों पर पानी फेेंकने की बजाय नालियों में डालना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि हम सब इस बात के लिए खुद से वायदा करें कि हम सरकारी संपत्ति को अपनी समझकर उसे ठीक रखेगें। विधायक ने कहा कि बरसात का बेमौसम की बरसात अब खत्म हो चुकी है। विभागों की ओर से सड़कों के निर्माण का कार्य जोरों पर किया जा रहा है। शहर की सड़कें दुरुस्त हो रही हैं।

विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि सड़कों के निर्माण के लिए चल रहे कार्यों के लिए वाहन चालक नियमों का पालन करें। इससे वे यातायात के जाम से बच सकते हैं। त्योहारी सीजन में भीड़ भी अधिक रहती है। सभी एक-दूसरे का सहयोग जरूर करें। कार्यक्रम में इलाके के पार्षद योगेन्द्र सारवान, अशोक कुमार, आकाश यादव, रमेश जैन, अमित शर्मा, महेश एडवोकेट, धीर सिंह, राधे पाठक, अशोक शर्मा, विरेन्द्र कौशिक, श्रवण अग्रवाल समेत अनेक लोग उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!