रेवाड़ी रोड स्थित यूनियन बैंक के बूथ पर दिनदहाड़े वारदात

एटीएम कार्ड बदलकर 10 हजार रुपए निकाले
बढ़ रहे हैं अपराध, पुलिस का नहीं कोई अंकुश

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। नारनौल में रेवाड़ी रोड पर स्थित एक एटीएम बूथ पर एटीएम कार्ड बदलकर बदमाशों ने 10 हजार निकाल लिए। पीड़ित को पता चला तो उसने इसकी शिकायत पुलिस में दी। वहीं बैंक में जाकर आपका अपना अकाउंट भी बंद करवाया।

मिली जानकारी के अनुसार नारनौल में दो बदमाशों ने दिनदहाड़े एटीएम कार्ड बदलकर 10 हजार रुपये निकाल लिये। पीड़ित मोहल्ला नई सराय निवासी आदित्य सैनी ने बताया कि वह अपने चाचा सुनील सैनी का एटीएम कार्ड लेकर शुक्रवार दोपहर करीब करीब एक बजे रेवाड़ी रोड पर लगे यूनियन बैंक के एटीएम पर पैसे निकालने के लिए गया था। जब उसने अपना एटीएम मशीन में डाला तो एटीएम मशीन के पास खड़े एक युवक ने उसका एटीएम बदल दिया। उसमें से वह 10 हजार रुपये भी निकाल कर ले गया। जब उसको इस बात का अहसास हुआ तो उसने तुरंत उस युवक को रोका। इस पर वह बाइक पर खड़े एक अन्य युवक के साथ बैठ कर भाग गया । इस बाद में उन्होंने तुरंत बैंक में जाकर अपना अकाउंट बंद करवाया

पीड़ित ने बताया कि इसके बाद भी बदमाशों ने उसके एटीएम का किसी अन्य जगह प्रयोग करना चाहा। इसका मैसेज उसके चाचा के फोन पर आया। लेकिन अकाउंट बंद होने के कारण वे इसमें कामयाब नहीं हो पाया।

नारनौल में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। जिला में जहां अनेक जगह चोरियां हो रही है। वही दिनदहाड़े भी अनेक घटनाएं हो रही है । गत दिवस भी चोरों ने दिनदहाड़े एक मकान में लाखों रुपए के जेवरात व कैश चुरा लिया था। महेंद्रगढ़ में भी इसी दिन चोरों ने एक मकान से 20 लाख से अधिक का सामान चोरी कर लिया था। वही महेंद्रगढ़ में 5 दुकानों में भी चोरी हुई ।जबकि पुलिस मौन दर्शक बनी हुई है।

You May Have Missed