धनतेरस के दिन गांव खटोटी खुर्द में पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

मृतका की दूसरी शादी थी, पहले पति से बेटी भी उसी के साथ रहती थी
शादी के बाद दोनों से हुआ एक लड़का

भारत सारथी/कौशिक
नारनौल। नारनौल उपमंडल के गांव खटोटी खुर्द में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से वार कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी । धनतेरस के दिन हुई हत्या से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्या आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। डीएसपी नरेंद्र सागवान एसएचओ सदर विनय यादव तथा गहली चौकी इंचार्ज भूपेंद्र कुमार सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

बताया गया है कि गांव खटोटी खुर्द में श्रीभगवान नामक व्यक्ति ने अपनी 30 वर्षीय पत्नी मनीषा कि शनिवार देर शाम घर के ऊपर बने चौबारे में कुल्हाड़ी से वार कर निर्मम हत्या कर दी। हत्या की जानकारी आसपास के ग्रामीणों ने डायल 112 पर कॉल कर कर पुलिस को दी। डायल 112 में तैनात पुलिस कर्मचारियों ने इसकी सूचना गहली चौकी इंचार्ज को दी। इसके बाद मौके पर एसएचओ व डीएसपी भी पहुंचे।

इस निर्मम हत्याकांड के बाद गांव सहित आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। गांव के सैकड़ों लोग घर के बाहर जमा हो गए तथा वारदात की जानकारी लेने लगे । वही त्यौहार के दिन हुई हत्या के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया। मृतका के परिजनों की अनुसार मृतका गोरखपुर उत्तर प्रदेश की रहने वाली थी और उसका पति श्रीभगवान गोरखपुर से शादी करके लाया था। मृतका के शादी से पूर्व एक लड़की थी जो शादी के बाद मृतका के साथ रहने लग गई।

वही शादी के बाद यहां पर उसे एक लड़का भी हुआ। वह नारनौल के शांति अस्पताल में स्वीपर का कार्य करती थी। पुलिस इसकी छानबीन में लगी है कि श्रीभगवान ने अपनी पत्नी की हत्या क्यों की। उसे गिरफ्तार कर पूछताछ कर वारदात को लेकर पूरी जानकारी जुटाई जा रही है।

You May Have Missed