दीपावली पर 24 घंटे मिलेगी बिजली – पीसी मीणा

फॉल्ट आने पर तुरंत मौके पर पहुंचेंगे कर्मचारी
निगम ने सभी एसई, एक्सईएन, एसडीओ और जेई को सौंपी जिम्मेदारी

गुरुग्राम, 21 अक्तूबर 2022 । दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के प्रबंध निदेशक पीसी मीणा ने सभी को दीपावली की बधाई दी है।

उन्होंने दीपों के त्यौहार दीपावली पर्व पर निगम में सभी सब डिविजनों में 24 घंटे बिजली आपूर्ति करने के निर्देश दिए हैं।सभी ऑपरेशन सर्किल के एसई, एक्सईएन, एसडीओ और जेई की त्यौहार में निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी लगाई गई है। इन दिनों कहीं भी फॉल्ट आता है तो उसे प्राथमिकता से तुरंत मौके पर जाकर ठीक किया जाए। ट्रांसफार्मर जलने की अवस्था में बिजली निगम ने उपलब्ध गाड़ियों में ट्रांसफार्मरों को तैयार किया है ताकि इन्हें आवश्यकता पड़ने पर प्रयोग किया जा सके।

दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के क्षेत्र में सभी उपभोक्ताओं घरों, कार्यालयों, दुकानों व प्रतिष्ठानों को जगमग कर सके इसके लिए बिजली निगम ने निर्बाध बिजली देने के इंतजाम कर लिए हैं।

प्रबंध निदेशक ने सभी एसई, एक्सईएन, एसडीओ और जेई के साथ ही अन्य कर्मचारियों को इस आदेश का पालन सुनिश्चित करने को कहा है। लोकल फॉल्ट आने पर शिकायत केंद्र पर सूचना मिलने के तुरंत बाद संबंधित कर्मचारियों को मौके पर जाकर फॉल्ट ठीक करने को कहा गया है।

पीसी मीणा ने बताया कि त्यौहार के दौरान अगर कहीं भी ट्रांसफार्मर जल जाता है और उसकी जगह नए ट्रांसफार्मर की व्यवस्था नहीं हो पाती है तो विकल्प के रूप में वहां पर तुरंत मोबाइल गाड़ी या ट्राली ट्रांसफार्मर रखा जाएगा। बाद में वहां के लिए ट्रांसफार्मर की व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने बताया कि निगम के पास हर सर्किल स्तर पर मोबाइल गाड़ी ट्रॉली ट्रांसफार्मर मौजूद हैं। इन सभी को तैयार किया गया है ताकि वर्तमान में बिजली उपभोक्ताओं को निर्बाध आपूर्ति मिलती रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!