लूट, डकैती, पुलिस के साथ मुठभेड़, अपहरण, धोखाधड़ी, धमकी व अवैध हथियार रखने इत्यादि के करीब 01 दर्जन मामलों में संलिप्त रहा 20 हजार रुपयों का ईनामी बदमाश मुठभेड़ के बाद काबू।
कब्जा से 01 मोटरसाईकिल, 01 पिस्टल व जिन्दा कारतूस व 03 खाली खोल बरामद।

गुरुग्राम, 19 अक्टूबर 2022 – निरिक्षक नरेन्द्र, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-17, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कल दिनांक 18.10.2022 को अपने विश्वशनीय सूत्रों के माध्यम से एक सूचना विभिन्न प्रकार की संगीन आपराधिक वारदातों को अंजाम देने में संलिप्त बदमाश का थाना बजघेड़ा के एरिया में होने व किसी संगीन वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूमने के सम्बन्ध में प्राप्त हुई।

प्राप्त सूचना पर निरीक्षक नरेन्द्र, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-17, गुरुग्राम ने ACP प्रीतपाल की देखरेख में बजघेड़ा गाँव के पीछे गन्देनाले के पास नाकाबन्दी की गई व एक मोटरसाईकिल सवार को रुकवाने का इशारा किया तो उसने मोटरसाईकिल तेज चलाकर भागने की कौशिक की और मोटरसाईकिल से बैरिगेट पर टक्कर मारी जिससे एक पुलिसकर्मी को चोटें लगी। उसके बाद मोटरसाईकिल सवार ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस टीम ने भी आत्मरक्षा में जवाबी कार्यवाही करते हुए फ़ायर किया तो आरोपी के पैर में गोली लगी और पुलिस टीम ने आरोपी को काबू कर लिया। पूछताछ करने पर उसकी पहचान मोहित के रूप में हुई। आरोपी को ईलाज के लिए सरकारी हॉस्पिटल सैक्टर-10, गुरुग्राम में दाखिल कराया गया व थाना बजघेड़ा में धारा 186, 332, 353, 307 IPC व शस्त्र अधिनियम की धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

पुलिस टीम द्वारा मुठभेड़ के बाद काबू किए गए मोहित उपरोक्त पर लूट, डकैती, पुलिस के साथ मुठभेड़, अपहरण, धोखाधड़ी, धमकी व अवैध हथियार रखने इत्यादि अपराधों के करीब 01 दर्जन अभियोग अंकित है और इसकी गिरफ्तारी पर हरियाणा पुलिस द्वारा 20 हजार रुपयों का ईनाम भी घोषित किया हुआ है।

पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जा से 01 मोटरसाईकिल (जो थाना बादशाहपुर, गुरुग्राम के एरिया से चोरी है) 01 पिस्टल, जिन्दा कारतूस तथा 03 खाली खोल बरामद किए गए है। आरोपी उपचाराधीन है। अभियोग का अनुसन्धान किया जा रहा है।