इफको चौक के पास झाड़ियों में शव फैंक  आरोपी फरार

महिला का शव नग्न अवस्था मे शूटकेश के अंदर मिला

महिला की उम्र करीब 25 साल, हत्या के बाद शव फैंका

शव पोस्टमार्टम को भेजा, महिला की नहीं हुई पहचान

ऑटो चालक के द्वारा दी गई  थी पुलिस को सूचना

फतह सिंह उजाला

गुरूग्राम। दक्षिणी दिल्ली के साथ लगते और हरियाणा की आर्थिक राजधानी कहलाने वाले साइबर सिटी गुरुग्राम में प्रतिदिन किसी न किसी वीआईपी सहित हरियाणा सरकार के और केंद्रीय सरकार के मंत्रियों का आवागमन लगा ही रहता है । सोमवार को भी विभिन्न 7 देशों में नियुक्त भारतीय राजदूत, विभिन्न औद्योगिक प्रतिष्ठान के प्रतिनिधियों सहित उद्यमियों के साथ हरियाणा में उद्योग निवेश बढ़ाने का मंथन करने के लिए मौजूद रहे । सही मायने में वीआईपी कहलाने वाले गुरुग्राम सिटी में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद होने के साथ ही पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह से अलर्ट रहता है।

इतना सब होने के बावजूद गुरुग्राम पुलिस के होश उस समय उड़ गए, जब इफको चौक के पास एक सूटकेस में महिला के शव की जानकारी मिली। जानकारों मिलते ही पूरा पुलिस महकमा मौके पर पहुंध गया और जांच में जुट गया। सूत्रों के मुताबिक एक ऑटो चालक ने इफको चौक के पास झाड़ियों में सूटकेस में लाश होने की पुलिस को सूचना दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची और सूटकेस खोला तो उसमें एक करीब 25 वर्षीय महिला की नग्न अवस्था में लाश थी।  जिसे देखकर पुलिस के होश उड़ गए। प्रारंभिक जांच के दौरान माना जा रहा है कि युवती की हत्या करके शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे सूटकेस में भरकर फेंका गया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इफको चौक के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुट गई है।

दीपक सहारण, डीसीपी वेस्ट के मुताबिक सोमवार शाम को एक ऑटो चालक ने पुलिस को सूचना दी कि वह इफ़को चौक पर मौजूद था और यहां सड़क किनारे उगी हुई झाड़ियों में शौच करने के लिए गया था। इस दौरान उसे झाड़ियों में ड्रेन के पास सूटकेस से काफी बदबू आने लगी, जिसकी उसने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही जब पुलिस मौके पर पहुंची और सूटकेस खोला तो उसमें एक युवती का नग्न अवस्था में शव था। पुलिस ने तुरंत की शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक युवती की पहचान नहीं हो पाई है। पोस्टमार्टम होने के बाद ही पता लग पाएगा कि युवती की हत्या किस तरह से की गई है। सीसीटीवी कैमरो की जांच के बाद पता लग पाएगा कि आखिर इस सूटकेस में लाश भरकर कौन यहां पर फेंक गया है। थाना पुलिस समेत क्राइम ब्रांच की टीम भी आरोपियों की तलाश में जुट गई है। ऐसे में इस बात से भी इंकार नही किया जा सकता कि युवती की रेप के बाद हत्या की गई हो ? फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद ही पूरी वारदात का खुलासा हो सकेगा।

error: Content is protected !!