कमलेश भारतीय

दलबदल के आधार पर भाजपा सभी प्रत्याशियों के बारे में सवाल किये जाने पर स्थानीय निकाय मंत्री डाॅ कमल गुप्ता ने बहुत रोचक जवाब देते कहा कि गंगा में लोग शुद्धिकरण के लिए आते हैं । पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की बात कि सभी दलों ने काग्रेस से प्रत्याशी उधार लिए हैं , के जवाब में डाॅ गुप्ता ने कहा कि इस संबंध में कांग्रेस को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए न कि दूसरे दलों पर आरोप लगाने चाहिएं ! इस अवसर पर कृषि मंत्री जे पी दलाल व मीडिया प्रभारी राजेंद्र सपड़ा भी मौजूद थे ।

डाॅ गुप्ता ने एक सवाल के जवाब में कहा कि आदमपुर में चौ भजनलाल की विरासत और भाजपा दोनों जीतने जा रहे हैं । भाजपा के कार्यकर्त्ता फील्ड में निकल चुके हैं और चुनाव प्रचार दिन-प्रतिदिन उठ रहा है । डाॅ गुप्ता के अनुसार काजला , बालसमंद व आदमपुर में तीन जगह कार्यालय बनाये गये हैं । इस अवसर पर प्रत्याशी भव्य बिश्नोई का पोस्टर भी डाॅ कमल गुप्ता और जे पी दलाल ने रिलीज किया । डाॅ गुप्ता ने कहा कि जनता कांग्रेस से पाई पाई का हिसाब लेगी । जितना भेदभाव किया गया उसका हिसाब चुकता करेगी । उन्होंने कहा कि किसने भेदभाव किया , आदमपुर की जनता इसे देख व समझ रही है ।

हिसार में निराश्रित पशुओं के बारे में पूछे जाने पर डाॅ गुप्ता ने कहा कि अभी पूरे शहर को इनसे मुक्त नहीं करवाया जा सका । हिसार में भाजपा के आने का बाद आधा दर्जन फ्लाई ओवर बनने का दावा भी किया ।

काम की बात कीजिए मंत्री जी : जब मीडिया वार्ता के प्रारम्भ में ही डाॅ कमल गुप्ता ने राम मंदिर निर्माण और जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाये जाने जैसे बड़े मुद्दों का श्रेय भाजपा सरकार को देना शुरू किया तब एक महिला पत्रकार उन्हें टोकते बोली कि मंत्री जी , काम की बात कीजिए । इस पर डाॅ गुप्ता ने भी चुटकी लेते कहा कि क्या अभी तक मैं बिना काम की बात कर रहा था ? ये देश के मुद्दे हैं ! इस पर बात आदमपुर के मुद्दों तक लौट आई !

प्रश्न दर प्रश्न : डाॅ कमल गुप्ता से प्रश्न दर प्रश्न पूछे जा रहे थे । इसलिए उन्होंने कहा कि एक समय में एक ही तरफ से सवाल आये तो जवाब दे पाऊंगा । इसके बावजूद सवाल दर सवाल पूछे जाते रहे ! इस तरह माहौल में ही मीडिया वार्ता खत्म हो गयी ।

error: Content is protected !!