विदेशी नागरिक लाखों रुपये कीमत की हेरोईन सहित गिरफ्तार, कब्जा से 160 ग्राम हेरोईन बरामद

गुरुग्राम, 04.10.2022 – कल दिनांक 03.10.2022 को उप-निरीक्षक अमित कुमार, प्रभारी अपराध शाखा फरुखनगर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए खेड़की दौला टोल प्लाजा के पास से एक विदेशी नागरिक को 160 ग्राम हेरोईन सहित काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की। आरोपी की पहचान फर्नान्डो बेंज (नाईजीरिया), उम्र 28 वर्ष के रूप में हुई।

पुलिस टीम द्वारा उक्त आरोपी के कब्जा से अवैध मादक पदार्थ बरामद होने और व आरोपी के पास वैध वीजा ना होने पर इसके खिलाफ NDPS Act. तथा Foreigner Act. की सम्बन्धित धाराओं के तहत थाना खेड़की दौला, गुरुग्राम में अभियोग अंकित करके आरोपी को अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया।

आरोपी से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि इसके पास दिनांक 14.07.2021 से दिनांक 13.01.2022 तक का वीजा था, किन्तु उसके बाद भी यह दिल्ली में रह रहा था। ये पिछले करीब 06 महीनों से दिल्ली व गुरग्राम में हेरोईन बेचने का काम कर रहा है। पुलिस टीम द्वारा इसके कब्जा से बरामद की गई 160 ग्राम हेरोईन को यह गुरुग्राम में बेचने आया था इसी दौरान पुलिस ने इसको गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को आज दिनांक 04.10.2022 को माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया जाएगा। पुलिस हिरासत रिमाण्ड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी, पूछताछ के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे नियमानुसार आगामी कार्यवाही की जाएगी। अभियोग अनुसन्धानाधीन है।

Previous post

हथियार के बल पर लूट करने वाले 03 गिरफ्तार, कब्जा से 02 मोटरसाईकिल,1 देशी कट्टा व 1 मोबाईल फोन बरामद

Next post

छावनी के एंट्री व एग्जिट प्वाइंट पर सीसीटीवी कैमरे लगाने के निर्देश दिए गृह मंत्री अनिल विज ने

You May Have Missed

error: Content is protected !!