एनडीसी सैल में नई प्रॉपर्टी आईडी व तत्काल सेवाओं के लिए कर्मचारियों की लगाई ड्यूटी

– नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त मुकेश कुमार आहुजा ने जारी किए आदेश

गुरूग्राम, 28 सितम्बर। नागरिकों को नई प्रॉपर्टी आईडी सहित तत्काल सेवाएं प्रदान करने के लिए स्थापित की गई एनडीसी सैल में अधिकारियों एवं कर्मचारियों की ड्यूटियां लगाई गई हैं। इस बारे में नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त मुकेश कुमार आहुजा द्वारा आदेश जारी किए गए हैं।

जारी आदेशों में कहा गया है कि सैक्टर-34 स्थित नगर निगम कार्यालय की प्रथम मंजिल पर स्थित कर शाखा(मुख्यालय) में एनडीसी सैल का गठन करने के निर्देश कुछ दिन पूर्व दिए गए थे। निगमायुक्त के संज्ञान में यह आया है कि अभी तक नई प्रॉपर्टी आईडी एवं एनडीसी सैल के निर्माण का कार्य प्रारंभ नहीं किया गया है। निगमायुक्त द्वारा पूर्व में सभी जोनल टैक्सेशन अधिकारियों को उनकी शाखाओं में तैनात नियमित कर्मचारियों की सूची एनडीसी एडमिन को मेकर्स आईडी (लेवल-1) बनाने के लिए उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए गए थे। सभी जेडटीओ प्रॉपर्टी आईडी में नाम, पता, मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी बदलने के उद्देश्य से चेकर्स आईडी (लेवल-2) के रूप में कार्य करेंगे।

निगमायुक्त द्वारा बुधवार को जारी आदेशो में एनडीसी सैल में कार्य दिवसों के दौरान शाम 3 बजे से 4 बजे तक नई प्रॉपर्टी आईडी के साथ-साथ तत्काल सेवाओं के निर्माण के लिए कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। इनमें सहायक अभियंता (एसबीएम) कुलदीप यादव, सहायक अभियंता (मुख्यालय) प्रेमसिंह, योजना शाखा से सुमन, जोन-1 टैक्स ब्रांच से कलर्क अजय, जोन-2 से कलर्क सोनिया, जोन-3 से कलर्क प्रदीप तथा जोन-4 से कलर्क कुशाग्र शामिल हैं।
0 0 0

You May Have Missed

error: Content is protected !!