मोदी के नेतृत्व में देश सशक्त बना : राव इन्द्रजीत

राव इन्द्रजीत ने किया मोदी-20 पुस्तक का विमोचन
रेवाड़ी के केएलपी कॉलेज में हुआ कार्यक्रम आयोजित

23 सितंबर 2022 – केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने शुक्रवार को केएलपी कॉलेज के सभागार में मोदी-20 पुस्तक का विमोचन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश आर्थिक व रक्षा की दृष्टि से मजबूत और सशक्त बना है। उन्होंने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री मोदी की गिनती आज विश्व के प्रमुख नेताओं में होती है। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक मदनलाल, सहकारिता मंत्री डॉक्टर बनवारीलाल, न्याय एवं सामाजिक अधिकारिता मंत्री ओम प्रकाश यादव, रेवाड़ी जिला प्रभारी संदीप जोशी, जिलाध्यक्ष हुकुमचंद यादव, पूर्व विधायक बिमला चौधरी, प्रदेश सह प्रवक्ता वन्दना पोपली, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुनील मुसेपुर, नगरपरिषद चेयरपर्सन पूनम यादव, विशेष रूप से उपस्थित रहे। कॉलेज प्रांगण में पहुंचने पर केएलपी कॉलेज के प्रधान अमित गुप्ता ने उनका स्वागत किया। कार्यक्रम का मंच संचाल संयोजक एडवोकेट कमल निम्बल ने किया।

शराव ने कहा कि आज इस मोदी-20 पुस्तक का हिंदी वर्जन लांच किया जा रहा है, इसका अंग्रेजी वर्जन आज से कुछ माह पूर्व भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा लॉंच किया गया था। देश भर में आज हिंदी के साथ 17 प्रादेशिक भाषाओं में इसका विमोचन किया जा रहा है। यह पुस्तक ऐसे व्यक्ति पर आधारित है जिन्होंने 20 साल से अधिक देश की सेवा की है। विश्व मे पहले अमेरिका के राष्ट्रपति बिल क्लिंटन हैं जो पहले गवर्नर रहे और बाद में अमेरिका के राष्ट्रपति बने, इसी प्रकार भारत में माननीय नरेंद्र मोदी गुजरात के चीफ मिनिस्टर और बाद में वे देश के प्रधानमंत्री बने। उन्होने कहा पत्रकारों के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं एम्स के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र सरकार के साथ-साथ रेवाड़ी के माजरा गांव के लोगों का आभार व्यक्त करता हूँ। उन्होंने बताया कि आज पूरा हरियाणा आजादी में अपनी शहादत देने वाले को नमन कर रहा है, इसी कड़ी में उन्होंने भी आज राव तुलाराम चौक पर व शहीद स्मारकों पर श्रद्धांजलि अर्पित कर शहीदों को नमन किया है। राव ने जिला भाजपा कार्यालय में चल रही मोदी के जीवन व केंद्र सरकार के कार्यक्रम पर आधारित प्रदर्शनी का अवलोकन किया।

इस अवसर पर जिला महामंत्री ईश्वर चनीजा, अशोक मुदगिल, उपाध्यक्ष सुनील ग्रोवर, अजय पाटौदा, भूपेन्द्र गुप्ता, अजय कांटीवाल, सचिव डा0 सुभाष, कुलदीप यादव, मौसमी रानी, जयवीर योगी, पिंकी यादव, मनीष गुप्ता, राम सिंह सामरिया, जिला मीडिया प्रभारी एडवोकेट नितेश अग्रवाल, कार्यक्रम के सह संयोजक दीपक ठाकुर सहित अनेक पदाधिकारी मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!