हत्या करके शव को झाङियों में छुपाने की नियत से डाला
मृतक की पहचान नरेंद्र उर्फ विक्की के रुप में पिता ने की
हत्यारोपी की पहचान ’नरेश उर्फ कालू के रुप में की गई
मृतक का भाई हत्यारोपी की पत्नी को लेकर भाग गया था

फतह सिह उजाला
गुरूग्राम। 
19 सितबर को पुलिस चौकी नाहरपुर, थाना सदर की पुलिस टीम को एक सूचना ट्रांसपोर्ट नगर ट्राला पार्किंग के पास झाङियों में एक व्यक्ति का शव पङे होने के सम्बन्ध में प्राप्त हुई। सुचना पर पुलिस टीम तुरन्त घटनास्थल पर पहुंच गई, जहां पर मृतक के शव के पास उसके पिता व उसके परिजन उपस्थित मिले। पुलिस टीम द्वारा तुरन्त सीन ऑफ क्राईम, फिन्गर प्रिन्ट व एफ.एस.एल. की पुलिस टीमों को घटनास्थल पर बुलवाकर घटनास्थल का निरीक्षण कराया गया।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने जानकारी देते बताया कि मृतक के पिता रामशरण उर्फ बिल्लू ने मृतक की पहचान नरेंद्र उर्फ विक्की (उम्र 36 वर्ष) के रुप में करते हुए लिखित शिकायत में पुलिस को बताया कि उसका बेटा (मृतक) नरेंद्र उर्फ विक्की प्राईवेट कंपनी में ड्राईवर की नौकरी करता था, जो 18. सितंबर की शाम से घर नही आय और इन्होनें उसे काफी ढूढा किन्तु व वह नही मिला। 19.सितंबर को सुबह करीब 10  बजे वह अपने बेटे नरेंद्र उर्फ विककी की तलाश करते हुए ट्रांसपोर्ट नगर ट्राला पार्किंग सैक्टर-33, गुरुग्राम पहुंचा , जहां पर उसको नरेंद्र मृत अवस्था में झाड़ियों के बीच में पड़ा हुआ मिला, जिसकी हत्या करके उसके शव को झाङियों में छुपाने की नियत से डाला हुआ था। इस सम्बन्ध में थाना सदर, गुरुग्रा में धारा 302, 201 के तहत मामला दर्ज किया गया।

विरेन्द्र विज पुलिस उपायुक्त पूर्व, गुरुग्राम, संजीव भलहारा सहायक पुलिस आयुक्त सदर के निर्देशानुसार निरीक्षक वेदप्रकाश, प्रबन्धक थाना सदर, गुरुग्राम की देखरेख में उप-निरक्षक संदीप, ईन्चार्ज पुलिस चौकी नाहरपुर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए हत्या करने वाले आरोपी को मंगलवार को बख्तावर चौक, गुरुग्राम के पास से काबू करके नियमानुसार किया गया। आरोपी की पहचान ’नरेश उर्फ कालू (उम्र 35 वर्ष)’ के रुप में हुई। आरोपी से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि मृतक नरेन्द्र उर्फ विक्की का भाई  हत्त्यारोपी  की पत्नी को करीब 7 महिने पहले लेकर भाग गया था। मृतक नरेन्द्र इसको टोंट करते हुए कहता था कि तेरी पत्नी भाग गई, जिसके कारण यह नरेन्द्र उर्फ विक्की (मृतक) से द्वेष रखता था। 18.सितंबर की सांय को इन दोनों (मृतक व आरोपी) ने साथ बैठकर शराब पी और उसके बाद नरेन्द्र को नशा होने के बाद इसने (आरोपी) शर्ट से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद उसके शव को वही नजदीक झाङियों में फेंक दिया। आरोपी को माननीय अदालत में पेश करके 01 दिन के पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया गया है।

error: Content is protected !!