मेयर मधु आजाद, डिप्टी मेयर सुनीता यादव मेयर सम्मेलन के लिए सोमवार की शाम हुई रवाना

गुरूग्राम, 19 सितम्बर। गुरूग्राम की मेयर मधु आजाद अहमदाबाद में आयोजित होने वाले मेयर सम्मेलन में शिरकत करने के लिए सोमवार की शाम रवाना हो गई हैं। उनके साथ डिप्टी मेयर सुनीता यादव भी अहमदाबाद गई हैं।

मेयर सम्मेलन के बारे में जानकारी देते हुए मेयर मधु आजाद ने बताया कि गुजरात के अहमदाबाद में मंगलवार व बुधवार अर्थात 20 व 21 सितम्बर को दो दिन के लिए मेयर सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी मुख्य अतिथि के रूप में मेयर सम्मेलन का वर्चुअल उदघाटन करेंगे तथा अपना संबोधन देंगे। सम्मेलन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तथा आवासन एवं शहरी कार्य मंत्री हरदीप सिंह पुरी उपस्थित रहेंगे। मेयर मधु आजाद द्वारा गुरूग्राम की विकास एवं अन्य मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।

मेयर ने बताया कि इस दो दिवसीय मेयर्स सम्मेलन में देशभर के मेयर हिस्सा लेंगे। यह आयोजन काफी महत्वपूर्ण हैं, जिसमें प्रधानमंत्री श्री मोदी के शहरी विकास को लेकर किए जा रहे कार्यों और योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी लेने का अवसर और मार्गदर्शन मिलेगा। सभी को एक मंच पर शहरी विकास के अनुभवों को सांझा करने का भी अवसर मिलेगा। उन्होंने बताया कि नगर निगम गुरूग्राम के विकास कार्यों को लेकर फोटो प्रदर्शनी भी की जाएगी।

error: Content is protected !!