गुरुग्राम। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष में उपायुक्त गुरुग्राम निशांत कुमार यादव के दिशा निर्देशन व रेडक्रॉस सोसाइटी सचिव विकास कुमार के मार्गदर्शन में यहां जिला रेडक्रॉस सोसायटी में रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में कई रक्त दाताओं ने रक्त दान किया।  

रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव विकास कुमार ने रक्तदान को लेकर लोगों की भ्रांतियां दूर की। उन्होंने कहा कि सभी स्वस्थ व्यक्ति हर तीन महीने में रक्तदान कर सकते हैं। हम सभी को एक-दूसरे को इस बात के लिए जागरुक करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिला रेडक्रॉस सोसायटी समय-समय पर रक्त दान शिविरों का आयोजन करता है। 

यह शिविर श्यामा राजपूत के संयोजन में लगाया गया। एक उड़ान की संस्थापक कल्याणी सचान का भी सहयोग रहा। 

इस अवसर पर रेडक्रॉस सोसाइटी गुरुग्राम से जिला प्रशिक्षण अधिकारी जतिन शर्मा, जिला प्रशिक्षण अधिकारी की पत्नी रजनी शर्मा, कुणाल मंगला, अतुल पराशर, आकांक्षा, मीनाक्षी, कविता सरकार, फस्र्ट ग्रेड लेक्चरर विक्रम कुमार, रमेश कुमार रॉकी, लावण्या, सरोज, कमला देवी आदि का कैम्प को सफल बनाने में विशेष योगदान मिला। इसके अलावा शनिवार को शहर में अनेक स्थानों पर लगाए गए रक्त दान शिविरों में रेडक्रॉस सोसायटी की टीमों का विशेष योगदान रहा।

error: Content is protected !!