किसानों पर कुठाराघात करने वाले लोग स्व. देवीलाल जैसे महापुरुष के नाम को कर रहे हैं खराब : सुशील गुप्ता
देवीलाल जयंती कार्यक्रम में शामिल होने पर बोले, किसानों के साथ अत्याचार करने वाले मंच पर आएंगे तो आप पार्टी मंच साझा नहीं करेगी

चरखी दादरी जयवीर फौगाट,

16 सितंबर, राज्यसभा सांसद व आप के हरियाणा प्रभारी डा. सुशील गुप्ता ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व. देवीलाल के नाम पर हो रही राजनीति को लेकर कटाक्ष किए हैं। कहा कि सरकार से मिलकर किसानों पर कुठाराघात करने वाले लोग स्व. देवीलाल जैसे महान महापुरुष के नाम को खराब कर रहे हैं। स्व. देवीलाल परिवार के लोग सरकार के साथ मिलकर हरियाणा को लूटने का काम किया है। यहीं कारण है कि आज किसान के साथ-साथ आमजन ऐसी सरकार से खफा है।

सांसद सुशील गुप्ता चरखी दादरी में कार्यकर्ताओं की मीटिंग को संबोधित करने पहुंचे थे। यहां मीडिया से बात करते हुए सांसद ने कहा कि स्व. देवीलाल के नाम पर राजनीति करने वाले परिवार किसानों के साथ अन्याय व अत्याचार करने का काम किया है। वहीं लोग आज उनके नाम को लेकर राजनीति के नाम पर लोगों को बरगला रहे हैं। ऐसे लोगों ने सरकार से मिलकर कभी किसानों पर लाठीचार्ज तो कभी एमएसपी के नाम पर किसानों से छलावा किया है। सांसद गुप्ता ने स्व. देवीलाल जयंती समारोह में विपक्ष को मंच पर लाने के सवाल पर कहा कि जो किसानों पर लठ बरसाने, किसानों के साथ अत्याचार करने वाले मंच पर आएंगे तो आम आदमी पार्टी कभी मंच साझा नहीं करेगी।

सांसद सुशील गुप्ता ने कार्यकर्ताओं की मीटिंग में कहा कि दिल्ली व पंजाब की तर्ज पर हरियाणा में व्यवस्था परिवर्तन करते हुए विकास करवाया जाएगा। आप पार्टी हरियाणा में पंचायत से लेकर लोकसभा तक के चुनाव अपने दम पर लड़ेगी। हरियाणा में व्यवस्था परिवर्तन के लिए आप पार्टी ने धरातल पर कार्य शुरू कर दिया है।

error: Content is protected !!