हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ होंगे मुख्य अतिथि
इंटरनेशनल सोलर अलायंस के महानिदेशक डा. अजय माथुर रहेंगे मुख्य वक्ता

गुरुग्राम, 14 सितंबर। भारतीय जनता पार्टी के बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ द्वारा 16 सितंबर को गुरुग्राम विश्वविद्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लिखी गई किताब मोदी@20 ड्रिम्स मीट डिलीवरी पर आधारित बुद्धिजीवी सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ की जिला ईकाई द्वारा आयोजित इस सम्मेलन में हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ मुख्य अतिथि होंगे तथा इंटरनेशनल सोलर अलायंस के महानिदेशक डा. अजय माथुर मुख्य वक्ता होंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता विश्वविद्यालय के उपकुलपति  प्रोफेसर दिनेश कुमार करेंगे। सम्मेलन में गुरुग्राम भाजपा जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ व राज्य संयोजक डा. मदन लाल गोयल भी उपस्थित रहेंगे। 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया सह प्रमुख अरविंद सैनी ने बताया कि  सम्मेलन में वक्ता पीएम मोदी के 20 साल के सियासी जीवन पर लिखी गई किताब मोदी@20: ड्रिम्स मीट डिलीवरी पर अपने विचार प्रकट करेंगे। उन्होंने कहा कि यह पुस्तक देश के जाने-माने बुद्धिजीवियों और विशेषज्ञों द्वारा लिखे गए लेखों का एक संकलन है। अरविंद सैनी ने बताया कि यह पुस्तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछले 20 वर्षों के राजनीतिक जीवन को दर्शाती है। किताब में पीएम मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनके कार्यकाल से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक का ब्योरा शामिल हैं। इस पुस्तक का विमोचन 11 मई को दिल्ली के विज्ञान भवन में भारत के उप राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू द्वारा किया गया था। बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ गुरुग्राम के ज़िला संयोजक अमर झा ने बताया कि कार्यक्रम शुक्रवार शाम 3 बजे गुरुग्राम युनिवर्सिटी के ग्राउंड फ्लोर सभागार में आयोजित होगा।

भाजपा प्रदेश कार्यालय गुरुकमल में 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक प्रदर्शनी का आयोजन

प्रदेश मीडिया सह प्रमुख अरविंद सैनी ने बताया कि 17 सितंबर शनिवार से 2 अक्टूबर तक भाजपा प्रदेश कार्यालय गुरुकमल में प्रदर्शनी का आयोजन किया जाएगा। इस प्रदर्शनी का उद्घाटन बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ करेंगे। इसके अलावा शनिवार को ही युवा मोर्चा द्वारा सोहना विधानसभा के गांव उल्लाहवास में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जायेगा। इस रक्तदान शिविर का उद्घाटन भी प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ करेंगे। 

error: Content is protected !!