मुख्यमंत्री उडनदस्ता गुरुग्राम व एक्साईज विभाग के द्वारा एसपीआर रोड सैक्टर 71 थाना बादशाहपुर एरिया में चल रहे बैंगो-टैंगो-स्पाईस नामक अवैध आहते पर ग्राहको को बैठाकर अवैध रूप से शराब पिलाने पर रेड करके की कार्यवाही।

गुरुग्राम – 11.9.2022 एसपीआर रोड सैक्टर 71 थाना बादशाहपुर एरिया में दा ठेका के पास चल रहे बैंगो-टैंगो-स्पाईस नामक अवैध आहते पर ग्राहको को बैठाकर अवैध रूप से शराब पिलाई जाती है। जिस पर टीम मौके पर पंहुची तो सुचना सही थी।जिस पर दिनांक 10.9.2022 की रात्रि को मुख्यमंत्री उडन दस्ता गुरूग्राम, एक्साईज विभाग गुरूग्राम की सयुक्त टीम के द्वारा एसपीआर रोड सैक्टर 71 पर चल रहे बैंगो-टैंगो-स्पाईस नामक अवैध आहते पर रेड की गई। जहाँ काफी संख्या में लोग इस आहते पर शराब का सेवन कर रहे थे।

जब आहता संचालक से आहता चलाने के सम्बन्ध में वैध लाईसेंस व कागजात मागें गये तो आहता चलाने की परमिशन नही दिखाई गई और ना ही कोई लाईसेंस व कागजात पेश किया गया। आहता संचालक राकेश कुमार सिन्हा , सुमित गुप्ता मैनेजर को मौके से पकड़ा गया।

आहता पर मौके से टीम के द्वारा कार्ड स्वाईपिंग मशीन, पेटीएम स्कैन मशीन व बिल बुक बरामद की गई। आहता व ठेका संचालक के खिलाफ थाना बादशाहपुर में मुकदमा अंकित की कार्यवाही की गई।

इस प्रकार के अवैध आहतें खोलकर उन पर लोगों को शराब पिलाकर काफी अवैध काम किये जा रहे है। इस प्रकार के काम किसके संरक्षण में किये जा रहे है। इसकी जांच की जा रही है। बिना परमीशन के चलाये जा रहे आहतों पर आगे भी इसी प्रकार की कार्यवाही जारी रहेगी।

error: Content is protected !!