हथियार के बल पर कैब, मोबाईल, नगदी छीनने वाले 04 गिरफ्तार

विक्रांत, प्रवीन, विजय उर्फ गुल्लू व तरुण उर्फ तोरी’ के रूप में पहचान
एक मोबाईल, 700 नगद तथा वारदात में प्रयोग देशी कट्टा बरामद
प्रवीन को फरीदाबाद से व बाकी तीन को गुरुग्राम में दबोचा गया

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम।
 बीती 28. अगस्त को थाना सैक्टर-9ए गुरुग्राम में वैगन-आर कार/कैब चालक ने शिकायत दी कि उसने अपनी गाङी उबेर व ओला के साथ अटैच की हुई है। 27/28. अगस्त की रात को एक बुकिंग के लिए वह देवीलाल कॉलोनी सैक्टर-9, नजदीक रवि नगर सब्जी मण्ङी वाली जगह के पास पहुंचा, जहां 4 लङके मिले। वह उन्हें गाड़ी में बिठाकर कुछ दूर ही चला था कि उन्होंने इसकी कनपटी पर कट्टा लगा दिया और इसको गाड़ी में पीछे खींच लिया । उनमें से एक चालक सीट पर बैठ गया। उन लड़कों ने इसके साथ मारपीट की व इसकी गाड़ी, मोबाइल व नकदी लेकर  चलती गाड़ी लेकर भाग गए। इस सम्बन्ध में थाना सैक्टर-9ए गुरुग्राम में धारा 379 बी, 34, 506, 412 व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते बताया कि उप-निरीक्षक दलपत सिंह, प्रभारी अपराध शाखा मानेसर, गुरुग्राम की टीम ने इस वारदात को अंजाम देने में संलिप्त रहे 04 आरोपियों को काबू किया । जिनकी पहचान ’विक्रांत, प्रवीन, विजय उर्फ गुल्लू तथा तरुण उर्फ तोरी’ के रूप में की गई है। पुलिस टीम द्वारा आरोपी प्रवीन को फरीदाबाद से व बाकी 03 को गुरुग्राम में अलग-अलग स्थानों से दिनांक 07.09.2022 को काबू करके अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया तथा दिनांक 08.09.2022 को माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके 02 दिन के पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया गया।

आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया। आरोपियों द्वारा उपरोक्त अभियोग में शिकायकर्ता/पीड़ित से ’छीनी गई वैगनआर कार/कैब (दस्तावेज सहित), 01 मोबाईल फोन, 700 रुपयों की नगदी तथा वारदात को अंजाम देने में प्रयोग किया गया 01 देशी कट्टा पुलिस हिरासत रिमाण्ड के दौरान आरोपियों के कब्जा से बरामद’ किया गया है।  आरोपियों को शनिवार को 02 दिन के पुलिस हिरासत रिमाण्ड के बाद पुनः अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!