साइलेंसर चोरी करने के मामले में तीन गिरफ्तार किये

01 स्विफ्ट कार व चोरी का 01 साइलेंसर कब्जा से बरामद किये
आरोपियों की पहचान ’कमल अहमद, अरबजार खांन’ के तौर पर
साइलेंसर चोरी की 01 दर्जन वारदाते अंजाम देने का खुलाशा

फतह सिंह उजाला

गुरूग्राम। बीती 05. सितंबर को पुलिस थाना शिवाजी नगर गुरुग्राम में विनोद निवासी ओम नगर, गुरुग्राम द्वारा बीती रात इसके घर के बाहर खड़ी इसकी स्विफ्ट कार से साइलेंसर खोलकर ले जाने के सम्बन्ध में शिकायत दी गई। जिस पर धारा 379 के तहत माममला दर्ज किया गया।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने बताया कि निरीक्षक समेर, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-39, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए इस मामले में साइलेंसर चोरी करने वाले 02 आरोपियों को 07 सितंबर को दिल्ली से काबू करके नियमानुसार गिरफ्तार किया गया। आरोपियों की पहचान ’कमल अहमद, अरबजार खांन’ के रूप में हुई। आरोपियों को नियमानुसार अदालत में पेश करके 05 दिन के पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया गया था।

आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में चोरी किया हुआ साइलेंसर अपने 01 साथी आरोपी ’कसान’ को बेचने का खुलाशा किया, जिस पर पुलिस टीम ने तत्परता से आगामी कार्यवाही करते हुए साइलेंसर खरीदने वाले साथी आरोपी कसान को शुक्रवार 09.सितंबर को दिल्ली से काबू करके नियमानुसार गिरफ्तार किया गया। आरोपियों से पुलिस पूछताछ में अभियोग सहित गाड़ियों/इको गाड़ी के साइलेंसर चोरी करने की 01 दर्जन वारदातों को अंजाम देने का खुलाशा किया। इन वारदातों में 05 वारदाते इसी महीने (सितंबर) की है और ये लगाकर साइलेंसर चोरी करने की वारदातों को अंजाम देने में पिछले 6 महीनों से सक्रीय थे। मुख्य रूप से ये इको गाड़ी को टारगेट करके उसका साइलेंसर चोरी करते थे।

आरोपियों द्वारा उपरोक्त अभियोगों में ’साइलेंसर चोरी करने की वारदातों को अंजाम देने में प्रयोग की गई 01 स्विफ्ट कार व चोरी किया गया 01 साइलेंसर पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से बरामद’ किया गया है। आरोपियों को आगामी कार्यवाही के लिए पुनः अदालत में पेश किया जाएगा।

You May Have Missed

error: Content is protected !!