अटेली के भोजावास में युवक पर अंधाधुंध फायरिंग

गंभीर अवस्था में हायर सेंटर रैफर

भारत सारथी/ कौशिक
नारनौल। हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में अपराध का मामले आए दिन सामने आ रहे हैं। गुरुवार को एक बार फिर से महेंद्रगढ़ में गोलीबारी का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार कनीना उपमंडल के गांव भोजावास में बर्गर खाते समय 6 से 7 लोगों ने एक युवक पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार अटेली विधानसभा के गांव भोजावास में शाम के समय रेहडी पर पर बर्गर खा रहे हैं गोमला निवासी युवक सोनू 24 वर्ष पुत्र हनुमान पर हमलावरों ने अंधाधुंध गोलियां चलाई । गोली उसकी छाती और सिर में लगी। प्राथमिक उपचार के लिए कनीना अस्पताल में ले जाया गया जहां गम्भीर अवस्था में उसे हायर सैन्टर रेफर कर दिया गया। हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है की आधा दर्जन गोलियों के खोल मिले हैं।

मिली जानकारी के अनुसार गोमला निवासी सोनू पुत्र हनुमान एक रेहड़ी पर बर्गर खा रहा था। तभी भोजावास के अंकुर तथा क्रांति अपने नौ दस साथियों के साथ वहां आ धमका। आरोप है कि उनके साथ आए आधा दर्जन हथियारबंद साथियों ने सोनू सोनू के ऊपर गोलियां दाग दी इससे एक गोली उसकी छाती में एक सिर में और तीसरी गोली पीठ को चीरते हुए निकल गई।

घटना शाम लगभग शाम 6 बजे की बताई जा रही है। गोली लगने से घायल युवक को फौरन कनीना उप नागरिक अस्पताल लाया गया जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। वहीं, गोलीबारी के पीछे पिछले दिनों हुई आपसी कहासुनी बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है।‌

कनीना थाना के उप निरीक्षक महावीर सिंह तथा उपनिरीक्षक वीरेंद्र सिंह ने मौके पर सोनू के बयान दर्ज किए 4 मामले की जांच शुरू कर दी। मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक को दी गई। पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और तुरंत गिरफ्तारी के आदेश कनीना पुलिस को दिए।

You May Have Missed

error: Content is protected !!