पुलिस ने सुलझाया सुखबीर खटाना हत्याकांड, एक हत्यारा गिरफ्तार

बेटे अनुराग ने बताया मृतक सुखबीर खटाना ने की थी दो शादियां
हत्यारा की पहचान ’योगेश उर्फ सिल्लू राजस्थान’ के रूप में हुई
मृतक सुखबीर के अपने साले चमन के साथ नही थे अच्छे सम्बन्ध
चमन ने अपने साथियों के साथ मिल पिता को गोली मार हत्या की
चमन द्वारा उपलब्ध कराए हथियार से वारदात को अंजाम दिया

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम। 
बीती एक सितंबर को पुलिस थाना सिविल लाईन्स गुरुग्राम की पुलिस टीम को अग्रवाल धर्मशाला के सामने रेमंड शोरूम में एक व्यक्ति को गोली मारने के बाद में आर्वी अस्पताल में उसकी मौत हो जाने के सम्बंध में एक सूचना प्राप्त हुई।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने जानकारी देते बताया कि यह सूचना मिलते ही पुलिस टीम आर्वी हॉस्पिटल, गुरुग्राम पहुँची । जहां हॉस्पिटल में मृतक सुखबीर निवासी गाँव रिठोज, गुरुग्राम के बेटे अनुराग ने एक लिखित शिकायत दी कि इसके पिता सुखबीर सिंह एक राजनैतिक व्यक्ति थ। जो पहले मार्किट कमेटी सोहना के उपप्रधान रह चुके है और अभी भी राजनीति में हल्का सोहना, गुरुग्राम में सक्रिय थे। एक सितंबर को उसके पिता/मृतक सुखबीर अपने चचेरे भाई राजेन्द्र पटवारी के साथ गुरुग्राम गुरुद्वारा रोड पर रेमन्ड के शोरुम में कपडे खरीदने आए थे, समय करीब 3.30 बजे राजेन्द्र ने उसको सूचना दी कि इसके पिता सुखबीर को 4-5 व्यक्तियों ने शोरुम के अन्दर ही गोली मार दी, जिसके बाद आर्वी हॉस्पिटल दाखिल कराया गया है। सूचना पाकर वह आर्वी हॉस्पिटल पहुचां, जहाँ पर उसने देखा कि इसके पिता के सिर व छाती पर कई गोलियां लगी हुई थी, जिसके कारण उनकी मौत हो गई। इसके पिता ने दो शादियां कर रखी थी और इसकी छोटी माँ के भाई चमन से इसके पिता के साथ सम्बन्ध ठीक नही थे, जिसके कारण चमन ने अपने अन्य साथियों ले साथ मिलकर इसके पिता की गोलियां मारकर हत्या कर दी। इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

इस हत्याकांड में अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर गोली मारने की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को काबू करके ं नियमानुसार गिरफ्तार किया गया। आरोपी की पहचान ’योगेश उर्फ सिल्लू (उम्र 22 वर्ष) राजस्थान’ के रूप में हुई।
आरोपी से पुलिस पूछताछ में ज्ञात कि मृतक सुखबीर के साले चमन के साथ अच्छे सम्बन्ध नही थे और चमन सुखबीर (मृतक) के साथ रंजिश व द्वेष रखता था। चमन के कहने पर आरोपी योगेश, चमन तथा अन्य साथियों के साथ मिलकर चमन द्वारा उपलब्ध कराए हथियार से वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी को अदालत में पेश करके पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया जाएगा। पुलिस हिरासत रिमाण्ड के दौरान आरोपी से अन्य साथी आरोपियों के बारे में गहनता से पूछताछ करते हुए इस केस में आगामी कार्यवाही की जाएगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!