सोहना खण्ड में अवैध आरओ प्लांट पर सीएम फ्लाइंग ने मारी रेड….. बोरवैल किया सील

सोहना बाबू सिंगला 

मुख्यमंत्री उडनदस्ता गुरूग्राम व ग्राम सचिव सोहना व बिजली विभाग सोहना व खादय एवं सुरक्षा अधिकारी गुरूग्राम के सयुक्त टीम के द्वारा नेतराम पुत्र बुद्वराम खटाना निवासी अभयपुर जिला गुरूग्राम द्वारा गांव अभयपुर डेल फार्म के सामने कृषि के प्रयोग के लिए लगाए गए टयूबवैल से पानी को आर.ओ. फिल्टर करके गोविन्द नीर पाउच के नाम से पोलोथीन में पैकिंग करके बेचने वाले पर रेड की गई।

उड़न दस्ता गुरुग्राम को अपने विश्वसनीय सूत्रों के माध्यम से एक सूचना मिली कि गांव अभयपुर डेल फार्म के सामने कृषि के प्रयोग के लिए लगाए गए टयूबवैल से पानी को आर.ओ. फिल्टर करके गोविन्द नीर पाउच के नाम से पोलोथीन में पैकिंग करके बेचने का कार्य अवैध रूप से बिना परमीशन के अवैध रूप से किया जा रहा है।

जिस सूचना पर मुख्यमंत्री उड़न दस्ता गुरुग्राम व ग्राम सचिव सोहना व बिजली विभाग सोहना व खादय एवं सुरक्षा अधिकारी गुरूग्राम की सयुक्त टीम तत्परता से कार्यवाही करते हुए टीम दिनाक 01.092022 को दिन के समय गाँव अभयपुर गुरूग्राम के पास पहुची तो पाया कि सूचना बिल्कुल सही थी।

सयुक्त टीम के द्वारा मौके से आर.ओ. प्लांट से सम्बन्धित परमिशन के कोई भी कागजात पेश नही किये गये। पकडे गये व्यक्ति ने अपना नाम पता नेतराम पुत्र बुद्वराम खटाना निवासी अभयपुर जिला गुरूग्राम बताया। नेतराम द्वारा प्रयोग की गई अवैध पोलिथिन का ग्राम सचिव सोहना द्वारा 25000/- रूपये का जुर्माना किया गया व पानी की सप्लाई को सील किया व बिजली विभाग द्वारा एल.एल. -1 भरी गई। खादय एवं सुरक्षा अधिकारी गुरूग्राम द्वारा गोविन्द नीर पाउच के 4/4 सैम्पल लिए गए।

यह अवैध आर.ओ. का कार्य पिछले काफ़ी समय से किया जा रहा था और इसी तरह के अन्य अवैध गतिविधि पाई जाने पर मुख्यमंत्री उड़न दस्ता गुरुग्राम द्वारा भविष्य में कार्यवाही की जाएगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!