गुरुग्राम स्थित सोसायटी के फ्लैट में खड़ी सोनाली की गाड़ी में कई संदिग्‍ध सामान दिखे हैं. वहीं अब गोवा पुलिस भी सोसायटी पहुंच कर फ्लैट की जांच कर सकती है. 

गुरुग्राम. सोनाली फोगाट की मौत के मामले में लगातार नए मोड़ आते जा रहे हैं. हार्ट अटैक से मौत की प्रारंभिक खबरों के बाद ड्रग्स का मामला और फिर हत्या का केस. यहां पर सोनाली फोगाट और सुधीर सांगवान रहा करते थे. यहीं पर सोनाली फोगाट की सफारी गाड़ी भी पार्क मिली है. गुरुग्राम के सेक्टर 102 में गुड़गांव ग्रीन्स सोसायटी के टॉवर 4 स्थित 901 नंबर फ्लैट में दोनों रहते थे. यहां का रेंट एग्रीमेंट सुधीर के नाम पर बना हुआ था और दोनों यहां पर 1 जून 2022 को शिफ्ट हुए थे. सोसायटी के आरडब्‍ल्यूए अध्यक्ष ने बताया कि सोनाली कभी कभी ही यहां पर आया करती थीं. 20 अगस्त की रात को दोनों यहां पर अपनी सफारी गाड़ी से पहुंचे थे जो अभी भी यहीं पर पार्क है. इस दौरान उनके साथ सोनाली का सुरक्षा गार्ड भी था. यहीं से दोनों उसी दिन शाम को गोवा के लिए रवाना हो गए थे.

गाड़ी में मिला सामान
वहीं सोनाली की सफारी गाड़ी DL 5CG 2790 सोसायटी के क्लब के सामने ही पार्क की हुई है और चौंकाने वाली बात ये है कि गाड़ी के अंदर बेसबॉल के बैट समेत कई अन्य सामान मौजूद है. सोसायटी के पुलिस वैरिफिकेशन की जानकारी भी सामने आई है. फ्लैट लेने के दौरान पुलिस वेरिफिकेशन में सुधीर सांगवान ने सोनाली फोगाट को अपनी पत्नी बताया था. अब बताया जा रहा है कि गोवा पुलिस कभी भी सोसायटी में पहुंच सकती है और फ्लैट के साथ ही गाड़ी की भी जांच की जाएगी.

वहीं इससे पहले मामले की जांच करने के लिए गोवा पुलिस हिसार पहुंच गई थी. गोवा पुलिस ने शिवम नाम के शख्स से पूछताछ भी की. शिवम गाजियाबाद इलाके का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि वह अक्सर अपना फोन स्विच ऑफ कर देता था. हमें एक लैपटॉप और फोन मिला है, जबकि आगे की पूछताछ जारी है.

बता दें कि हिसार पुलिस ने शिवम को हिरासत में लिया है. शिवम से फार्म हाउस से चोरी हुआ कोई सामान नहीं मिला है. शिवम पर आरोप है कि वो कम्प्यूटर ऑपरेटर है और आरोपी सुधीर सांगवान ने उसे 17 अगस्त के आसपास ही फार्म हाउस में रखवाया था. जिस दिन 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की मौत की खबर मिली थी उसके बाद शिवम पर आरोप है कि वो घर मे लगी डीवीआर और लैपटॉप लेकर फरार हो गया था.

error: Content is protected !!