रितेश उर्फ टिन्केश’ को गिरफ्तार कर 11.मई.2004 को भेजा जेल
कोर्ट द्वारा आरोपी के खिलाफ गैर-जमानती गिरफ्तारी वारण्ट
गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान ’रितेश उर्फ टिन्केश
खेल गाँव, दिल्ली से 27 को काबू करके पुनः गिरफ्तार किया

फतह सिंह उजाला

गुरूग्राम। घर मे घुसकर लूट तथा बंधक बनाकर डकैती के मामलों में अदालत से जमानत पर छोड़ा गया आरोपी को 17 साल बाद फिर से गिरफ्तार किया गया है।

इस मामले में एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने जानकारी देते बताया कि मुकदमा संख्या 230/2003 धारा 395, 397, 120ठ, 412 व शस्त्र अधिनियम थाना डीएलएफ सैक्टर-29, गुरुग्राम में दर्ज मामले में सुशान्त लोक-1 में एक मकान में हथियार के बल पर डकैती करने तथा मुकदमा संख्या 277/2003 धारा 459, 380 थाना डीएलएफ सैक्टर-29, गुरुग्राम के डीएलएफ फेस-3 में स्थित एक मकान के अंदर घुसकर महिला व नौकरानी को बंधक बनाकर लूटपाट करने के मामले में गुरुग्राम पुलिस द्वारा आरोपी ’रितेश उर्फ टिन्केश’ को गिरफ्तार करके 11.मई.2004 को जेल भेजा गया था। जिसे माननीय उच्च न्यायालय द्वारा दिनांक 13.10.2005 को जमानत पर छोड़ा गया था, किन्तु आरोपी माननीय अदालत द्वारा निश्चित की गई आगामी तारीख पेशी पर माननीय अदालत के सम्मुख पेश ना होने पर माननीय अदालत द्वारा आरोपी के खिलाफ गैर-जमानती गिरफ्तारी वारण्ट जारी किए थे।

इस मामले के वीरेन्द्र विज पुलिस उपायुक्त पूर्व गुरुग्राम के संज्ञान में आने पर उनके द्वारा आरोपी को काबू करने के लिए एक विशेष पुलिस टीम गठन किया गया। पुलिस उपायुक्त पूर्व के निर्देशन में गठित की गई पुलिस टीम ने मेहनत व लग्न के साथ कार्यवाही करते हुए आरोपी  ’टिन्केश उर्फ रितेश’ के ठिकानों की पहचान करके रेड की गई । जिसके परिणामस्वरूप  शनिवार 27. अगस्त को  खेल गाँव, दिल्ली से काबू करके पुनः गिरफ्तार किया गया है। जिसे कि नियमानुसार अदालत में पेश करके आगामी कार्यवाही की जाएगी। 

error: Content is protected !!