– हीरो होंडा चौक पर एकलव्य चौक के बोर्ड का किया गया उदघाटन
– गांव खांडसा, सैक्टर-37 व नाहरपुर रूपा शमशान घाटों के निर्माण पर 99.71 लाख रूपए, गांव खांडसा सामुदायिक केन्द्र के निर्माण पर 1.97 करोड़ रूपए, हंस इनकलेव में गलियों के निर्माण पर 80 लाख रूपए तथा गांव खांडसा स्थित राजपूत चौपाल व शिव धर्मशाला में प्रथम तल के निर्माण पर 82.39 लाख रूपए की आएगी लागत

गुरूग्राम, 20 अगस्त। गुरूग्राम की मेयर मधु आजाद तथा बादशाहपुर के विधायक राकेश दौलताबाद ने शनिवार को वार्ड-27 में विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास करने के साथ ही हीरो होंडा चौक पर एकलब्य चौक के नाम से लगाए गए बोर्ड का उदघाटन किया।

नगर निगम गुरूग्राम द्वारा वार्ड-27 के गांव खांडसा, सैक्टर-37 व नाहरपुर रूपा में तीन शमशान घाटों के निर्माण पर 99.71 लाख रूपए, गांव खांडसा सामुदायिक केन्द्र के निर्माण पर 1.97 करोड़ रूपए, हंस इनकलेव में गलियों के निर्माण पर 80 लाख रूपए तथा गांव खांडसा स्थित राजपूत चौपाल व शिव धर्मशाला में प्रथम तल के निर्माण पर 82.39 लाख रूपए खर्च किए जाएंगे। इन सभी कार्यों का शनिवार को शिलान्यास किया गया है।

इस मौके पर विधायक राकेश दौलताबाद व मेयर मधु आजाद ने वार्ड-27 के नागरिकों को बधाई दी तथा कहा कि नगर निगम गुरूग्राम द्वारा नागरिकों को बेहतर मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाने की दिशा में तेजी से कार्य किए जा रहे हैं। विभिन्न क्षेत्रों में जनता की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए सामुदायिक केन्द्रों एवं चौपालों का निर्माण करवाया जा रहा है। इसके साथ ही गलियों को पक्का करने की दिशा में भी तेजी से कार्य हो रहा है।

इस मौके पर सीनियर डिप्टी मेयर प्रोमिला कबलाना, डिप्टी मेयर सुनीता यादव, निगम पार्षद संजय प्रधान, सुनील गुर्जर व उदयबीर अंजना, नगर निगम के कार्यकारी अभियंता तुषार यादव, सहायक अभियंता संजोग शर्मा, कनिष्ठ अभियंता सचिन शर्मा सहित वार्ड के अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

error: Content is protected !!