आगामी गुरुग्राम नगर निगम चुनाव के लिए ठोकी ताल:  जिले सिंह
किसी पार्टी से टिकट मिलती है तो ठीक नहीं तो लड़ेंगे निर्दलीय: जिले सिंह नंबरदार
आजादी के 75 वा महोत्सव पर सभी अपने घर पर लगाएं तिरंगा: जिले सिंह नंबरदार

गुरुग्राम; आगामी गुरुग्राम नगर निगम चुनाव को लेकर वार्ड नंबर 34 में संकल्प बैठक आहूत की गई थी। जिसकी अध्यक्षता चंद्रप्रकाश अधिवक्ता ने की तथा कार्यक्रम का संचालन डी एस सैनी ने किया। और यह कार्यक्रम चकरपुर गांव जिले सिंह नंबरदार के कार्यालय पर हुआ। जिसका एजेंडा था कि कैसे जिले सिंह नंबरदार को इस बार पार्षद बनाया जाए। जिन्हें लेकर कई विषय पर मंथन हुआ । लोगों ने अपनी अपनी राय रखी और सुझाव दिए।

कार्यक्रम में आए हुए लोगों का कहना था कि इस बार जिले सिंह नंबरदार को इसलिए लाना है क्योंकि पिछले पार्षद दो बार बन तो  गए परंतु क्षेत्र में कोई विकास नहीं हुआ। हर बार विकास के नाम पर वर्तमान पार्षद रामारानी राठी वोट तो ले जाती हैं परंतु जनता आज भी परेशान है, विकास के नाम पर ठेंगा देखा देती है। जिसके परिणाम स्वरुप जनता अपने को ठगा महसूस कर रही है। आगामी गुरुग्राम नगर निगम वार्ड 34 चुनाव में जनता ने सबक सिखाने का फैसला किया है। जिसका परिणाम भी धीरे धीरे जिले सिंह नंबरदार के पक्ष में माहौल बनता नजर रहा हैं। कार्यक्रम के अंत में आए हुए सभी सैकड़ों लोगों ने जिले सिंह नंबरदार को विश्वास दिलाया साथ में संकल्प लिया। कि इस बार हम जिले सिंह नंबरदार के साथ तन मन धन से खड़े हुए हैं। 

साथ में आरडब्ल्यूए के प्रधान जिले सिंह नंबरदार ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज हमारे वार्ड की जो दुर्दशा हो रही है, वह पार्षद की वजह से है और मैं आगामी गुरुग्राम नगर निगम चुनाव में इस बार आप लोग मुझे जीत कर लाते हैं तो निश्चित ही इस वार्ड का विकास मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता होगी। कार्यक्रम के अंत में जिले सिंह नंबरदार ने इस बार सब लोगों से अपील की कि देश का झंडा हर घर में होना चाहिए क्योंकि हर चीज से बढ़कर हमारे देश का तिरंगा है, वह हम सबकी आन वान शान है।  इसीलिए राष्ट्रध्वज का हर व्यक्ति को सम्मान करना चाहिए और जिसभी व्यक्ति को झंडे की आवश्यकता है। वह मेरे कार्यालय से  निशुल्क प्राप्त कर सकता है । आए हुए कार्यक्रम में लोगों के नाम धनपत राय, एसएस  लाटर, एम एल शर्मा, नुक्कड़ परिवार, ज्ञानी प्रसाद, डॉ मिश्रा, सती सागवान, जयपाल लंबरदार, अरविंदर लवली, जोशना त्रिपाठी,  हरे वर्जन प्रधान, राजेश शर्मा, कृपाल नुक्कड़ परिवार, दीपक यादव और विनोद लंबरदार सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

error: Content is protected !!