मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मेदांता-द मेडीसिटी पहुंच कर सोहना के विधायक संजय सिंह की कुशलक्षेम जानी

विधायक संजय सिंह बुधवार से हैं अस्पताल में उपचाराधीन, डॉक्टरों के मुताबिक विधायक के स्वास्थ्य में हो रहा है निरन्तर सुधार

गुरुग्राम, 01 अगस्त। हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने सोमवार को गुरुग्राम के मेदांता- द मेडीसिटी अस्पताल में उपचाराधीन सोहना के विधायक श्री संजय सिंह की कुशलक्षेम जानी। मुख्यमंत्री सोमवार सुबह करीब 09 बजे अस्पताल पहुँचे और उन्होंने यहां करीब 20 मिनट रूक कर विधायक संजय सिंह से मुलाक़ात की व उनके परिजनों से बातचीत की और डाक्टरों से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

गौरतलब है कि सोहना से भाजपा विधायक श्री संजय सिंह को खराब स्वास्थ्य के चलते बुधवार को मेदांता अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया गया था। मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल सोमवार को बिना किसी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के, उन्हें देखने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल जा पहुँचे। उन्होंने यहाँ पहुँचकर विधायक संजय सिंह से मुलाक़ात की और उनका हालचाल जानने के साथ ही डॉक्टरों से बातचीत कर उन्हें दिए जा रहे उपचार के बारे में जानकारी प्राप्त की। मेदांता अस्पताल में डॉ नरेश त्रेहान की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है।

ईलाज कर रहे चिकित्सकों ने बताया कि अब विधायक का स्वास्थ्य पहले से ठीक है । उनके कुछ आवश्यक टेस्ट व अन्य स्वास्थ्य जांच करने उपरान्त उन्हें छठी मंजिल के आईसीयू वार्ड में शिफ्ट किया गया था। श्री सिंह के स्वास्थ्य में निरन्तर हो रहे सुधार को ध्यान में रखते हुए उन्हें शनिवार को सामान्य वार्ड में शिफ्ट किया गया है। सामान्य वार्ड में भी श्री सिंह अब बेहतर महसूस कर रहे है। आगामी कुछ दिनों में यदि सब कुछ सामान्य रहा तो जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। मुख्यमंत्री ने इस दौरान श्री संजय सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

You May Have Missed