खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए सूरज शर्मा को 2 लाख व 1 लाख तनुजा को दिए व 1 लाख रोनित को देंगे – नवीन जयहिन्द

बंटी शर्मा

रोहतक 31 जुलाई – रविवार को नवीन जयहिन्द भगवान परशुराम की मूर्ति का अनावरण करने रोहतक के सेक्टर-2 स्थित भगवान परशुराम आश्रम में पहुंचे। जहां सभा मे पहुंचे मंत्री मूलचंद शर्मा जो कि पहरावर जमीन मामले की कमेटी मेम्बर है उनसे पहरावर की जमीन का नोटिफिकेशन जल्द-जल्द जारी करने की बात कही व एबीपीजी, डोली की जमीन व ब्राह्मण कल्याण आयोग जल्द से जल्द बहाल करने की मांग की।

जयहिन्द ने सभी विजेताओ का सम्मान करते हुए 2 लाख रुपए ईनाम राशि सूरज शर्मा को ,1 लाख रुपए सम्मान राशि विजेता रोनित को व 1 लाख रुपए विजेता तनुजा को देखर सम्मानित किया। साथ ही जयहिन्द ने सांसद अरविंद शर्मा ,मंत्री मूलचंद शर्मा व मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर से अपील करते हुए कहा कि विजेता सूरज और सभी विजेताओ को सरकार व मुख्यमंत्री द्वारा गोद ले लिया जाना चाहिए। अगर सरकार व मुख्यमंत्री जी ऐसा नही करते है तो हम 37 बिरादरी के लोग मिलकर सूरज को गोद ले लेंगे।

जयहिन्द ने बताया कि यह हम सबके लिए बहुत खुशी का पल है जिस तरह से 16 साल की उम्र में सूरज शर्मा देश के लिए 32 साल बाद गोल्ड मैडल जीत कर लाए है यह हमारे लिए गर्व की बात है।

जयहिन्द ने बताया कि सूरज एक सामान्य परिवार से सम्बंध रखता है, सूरज के पिता एक किसान है जिनके हिस्से में एक एकड़ जमीन आती है।

साथ ही जयहिन्द ने कहा कि जो भी गरीब घर के बच्चे है और उनमें इस तरह की प्रतिभा है कि वे देश व प्रदेश के लिए मेडल जीत कर ला सकते है उनके लिए हर समाज का फर्ज बनता है कि तन-मन-धन से खिलाड़ियों का साथ दें। ताकि ये खिलाड़ी आगे आने वाले समय मे हमारे देश व प्रदेश का पूरी दुनिया मे डंका बजा सके।

error: Content is protected !!