बजरंग दल हरियाणा के तत्वाधान में जलाभिषेक यात्रा का आयोजन 
गुरुग्राम से मेवात के महाभारत कालीन नल्हड़ शिव मंदिर पहुंचेगे
पूरे दलबल के साथ जलाभिषेक को मेवात के लिए रवाना होंगे

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम। 
मेवात में होने वाली बजरंग दल हरियाणा के तत्वाधान में जलाभिषेक यात्रा की तैयारियों को लेकर प्रेम शंकर  प्रांत संगठन मंत्री हरियाणा की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई । बैठक में आगामी 1 अगस्त  सोमवार को मेवात में जलाभिषेक यात्रा के संदर्भ में चर्चा हुई ।

प्रेम शंकर ने बताया कि पूरे हरियाणा से लगभग दस हजार की संख्या में कार्यकर्ता व  श्रद्धालु मेवात में पहुंचेंगे।  अजीत सिंह  जिला अध्यक्ष विश्व हिंदू परिषद गुरुग्राम ने बताया गुरुग्राम से भी बजरंगी सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ जलाभिषेक यात्रा में पूरे जोश के साथ मेवात पहुंचेंगे। जिला मंत्री यशवन्त शेखावत ने बताया कि यात्रा के लिए गुरुग्राम में टैंक पार्क  अपोजिट जॉन होल के सामने ़से 1 अगस्त को सुबह 8 बजे एकत्रित होकर पूरे दलबल के साथ मेवात के लिए रवाना होंगे। यात्रा गुरुग्राम से चलकर महाभारत कालीन नल्हड़ मेवात शिव मंदिर पहुंचेगी। उसके बाद मनसा माता मंदिर नूह, और फिर झिर मंदिर फिरोजपुर झिरका से होती हुई अंत में श्रृंगार मंदिर पुन्हाना में समापन होगा।

बैठक में मुख्य रूप से थानमल शर्मा सह प्रांत धर्माचार्य प्रमुख, अभिषेक गौड़ विभाग संयोजक बजरंग दल, परवीन हिंदुस्तानी जिला संयोजक बजरंग दल गुरुग्राम ,गगनदीप चौहान परावर्तन प्रमुख विश्व हिंदू परिषद गुरुग्राम,जिला उपाध्यक्ष सुशील सौदा, अमित हिंदू ,शिवप्रताप सिंह, गणपत सिंह राठौड़, अनुराग कुलश्रेष्ठ, जितेंद्र सिंह ,चमन खटाना ,आदि मौजूद रहे

error: Content is protected !!