सोहना में अंतिम रविवार को खुलेंगे बाजार, जारी किए आदेश।

सोहना बाबू सिंगला 

सोहना कस्बे के समस्त बाजार रविवार,31 जुलाई को खुले रहेंगे ताकि तीज पर्व पर लोग आसानी से खरीदारी कर सकेंगे। व्यापार मंडल सोहना व व्यापार मंडल संघ ने समस्त दुकानदारों को जारी कर दिए हैं ताकि दुकानदार अपनी दुकानों को महा के अंतिम रविवार होने के बावजूद भी खोल सके वहीं बाजारों के खोले जाने के आदेशों के कारण दुकानदारों व ग्राहकों को राहत मिल सकेगी। जो त्योहार होने पर सभी प्रकार की वस्तुएं खरीद सकेंगे।

विदित है कि सोहना कस्बे में माह के अंतिम रविवार को दुकानों के बंद किए जाने का प्रावधान है। दुकानदार माह के अंतिम रविवार को स्वयं ही दुकानों को बंद रखते हैं। जिससे ग्राहक भी बाजारों में सामान की खरीददारी के लिए नहीं पहुंचते हैं परंतु इस बार अंतिम रविवार को तीज पर्व होने के कारण कस्बे के बाजार खुले रहेंगे। जिसमें सभी प्रकार की वस्तुएं बिक्री करने वाली दुकानें शामिल है।

दोनों संगठनों ने दिए आदेश

कस्बे के बाजारों को खोलने के लिए दोनों संगठनों क्रमशः व्यापार मंडल सोहना व व्यापार मंडल संघ ने आपसी विचार विमर्श करके तीज पर्व होने के कारण बाजारों को खोलने पर अपनी सहमति जताकर दुकानदारों को दुकान खोलने के लिए फरमान जारी किए हैं ताकि ग्राहक बाजारों में पहुंचकर सामानों की खरीदारी आसानी से कर सकें और लोग पर्व की खुशियां मना सकें।

क्या कहते हैं प्रधान

व्यापार मंडल सोहना के प्रधान अशोक गर्ग व व्यापार मंडल संघ के प्रधान मनोज राघव ने संयुक्त रूप से बताया कि यह निर्णय तीज पर्व के कारण लिया गया है ताकि लोग सामान की खरीदारी आसानी से कर सकें और पर्व की खुशियां मना सकें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!