भारत तिब्बत सहयोग मंच ने भोले बाबा का किया जलाभिषेक

-कैलाश मानसरोवर की चीन से मुक्ति की करी कामना

गुरुग्राम। कैलाश मानसरोवर की मुक्ति के लिए श्रावण संकल्प के तहत भारत तिब्बत सहयोग मंच के राष्ट्रीय मंत्री प्रमोद गोयल के सानिध्य में और हरियाणा प्रांत अध्यक्ष अमित गोयल की अध्यक्षता में शिवरात्रि पर्व पर श्री कृष्ण मंदिर झाड़सा (गुरुग्राम) में भोले बाबा के मंदिर में दर्शन और गंगाजल से विधिवत पूजन कर शिवलिंग का अभिषेक किया गया।

भारत तिब्बत सहयोग मंच के सभी सम्मानित कार्यकर्ताओं ने कैलाश मानसरोवर की चीन से मुक्ति के लिए श्रावण संकल्प लिया व जनमुहिम चलाने का निश्चय किया। सभी ने शंकर भगवान से इस नेक कार्य को जल्द से जल्द पूर्ण करने के लिए शक्ति देने का आशीर्वाद मांगा। भारत तिब्बत सहयोग मंच के संरक्षक इंद्रेश जी के मार्गदर्शन और राष्ट्रीय महामंत्री पंकज गोयल के आह्वान पर 5 जून से 12 अगस्त तक चलने वाले पौधारोपण अभियान के तहत श्री कृष्ण मंदिर के प्रांगण में पौधारोपण किया। उनकी देखभाल करने का वचन भी लिया। इसके बाद राष्ट्रीय मंत्री प्रमोद गोयल ने आगामी 19 से 24 नवंबर के बीच आयोजित तवांग यात्रा के संबंध में जानकारी दी। पंकज गोयल ने बताया कि प्रत्येक वर्ष होने वाली इस ऐतिहासिक यात्रा में तिब्बत के बॉर्डर पर जाने का अवसर बहुत ही दुर्लभ और सुंदर अनुभव है।

उन्होंने तवांग यात्रा के लिए सभी कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक संख्या में शमिल होने का आग्रह किया। प्रांत अध्यक्ष अमित गोयल ने कहा कि भोले बाबा की आशीर्वाद हम सब पर हो, इस पूजन कार्यक्रम में आराधना की गई। कैलाश मानसरोवर की चीन से मुक्ति के लिए भारत तिब्बत सहयोग मंच की ओर से लगातार सकारात्मक कार्य किया जा रहा है। देश में जागरुकता के साथ सरकारों से भी मजबूती से मांग की जा रही है। मंच इस कार्य में शत-प्रतिशत सफल होगा। मंगलवार को मंदिर में पूजन और शिव लिंग के अभिषेक के दौरान बाद राष्ट्रीय मंत्री प्रमोद गोयल, प्रांत अध्यक्ष अमित गोयल, अजय जैन, युधिष्ठिर कौशिक, गिरीश सिंघल, निशान्त अहलावत, प्रतीक यादव, नमन गोयल, अनूप तंवर व अन्य साथी मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!