फतेहाबाद में मनाया जायेगा सम्मान दिवस समारोह:
जिला परिषद के चुनाव लड़ेंगें सिम्बल पर:
सरकार बनी माफिया व लुटेरों का गिरोह::

रेवाड़ी, दिनाँक 24 जुलाई 2024 – इनेलो पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन आज रेवाड़ी में सनसिटी स्तिथ जिला कार्यालय में आयोजित किया गया । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में इनेलो प्रधान महासचिवव ऐलनाबाद विधायक चौ अभय चौटाला ने शिरकत की। जहाँ कार्यकर्ताओं ने जोर शोर से उनका स्वागत किया । कार्यक्रम की अध्यक्षता इनेलो जिला प्रधान डॉ राजपाल यादव ने की। मंच संचालन प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट रजवन्त डहीनवाल ने किया।

चौधरी अभय सिंह चौटाला ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज प्रदेश के हालात ऐसे बने हुए हैं कि सरकारी संरक्षण में नशाखोरी का व्यापार फलफूल रहा है। क़ानून व्यवस्था का दिवालिया पीटा हुआ है । इस सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद है वही दूसरी ओर आमजन तो असुरक्षित थे है अब तो जनप्रतिनिधियों को भी धमकियां मिल रही है फिरौती मांगी जा रही है । डीएसपी स्तर के बड़े अधिकारी पर खनन माफिया द्वारा सरेआम कुचल कर मौत के घाट उतार दिया जाता है और सरकार फिर भी आँखे मूंदे हुए हैं। आज सरकार का ध्यान इस चीज पर है कि ठेकेदारों से कमीशन कैसे लिया जाए कितना प्रतिशत लिया जाए। अब तो हालात ये हो गए कि कमीशन की बोली लगने लगी है।

भ्रष्टाचार के मामले रोजाना आ रहे हैं यही नहीं चौधरी देवी लाल द्वारा शुरू हुई वृद्धावस्था पेंशन को काटने का ही है काम आज की बीजेपी के जेपी गठबंधन सरकार कर रही है इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी ने सरकार के इस कदम का घोर विरोध किया सरकार को वृद्धावस्था पेंशन काटने का कोई हक नहीं इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी बुजुर्गों के हक अधिकारों के साथ किसी प्रकार की खिलवाड़ नहीं होने देगी इसके लिए इनेलो पार्टी ने आगामी 5 तारीख को बुजर्गों की कटने वाली पेंशन के विरोध मेंहर जिले में प्रदर्शन किया जाएगा और डीसी के माध्यम में से ज्ञापन सौंपने का काम किया है। या तो सरकार अपनी कार्यप्रणाली में सुधार करें अन्यथा इस आंदोलन को बड़े स्तर पर लेकर जाया जाएगा चौधरी अभय सिंह चौटाला ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए 25 सितंबर को फतेहाबाद में सम्मान दिवस समारोह के लिए निमंत्रण देते हुए कहा कि इस बार का सम्मान दिवस समारोह इतना भव्य और बड़ा होगा कि कांग्रेस बीजेपी और जेजेपी को यह एहसास हो जाएगा कि 2024 में इंडियन नेशनल लोकदल को सत्ता में आने से कोई भी ताकत नहीं रोक सकती ।

चौधरी अभय सिंह चौटाला ने पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि विपक्ष की भूमिका केवल इनेलो पार्टी ही निभा रही है अकेले विधायक ने सरकार को कटघरे में खड़ा करने का काम किया है। सरकार के जनविरोधी नीतियों का हर समय विरोध किया सड़को पर प्रदर्शन किया। चाहे वो मामला भर्ती घोटाला, बेरोजगारो का मामला हो, किसानों की समस्या हो या अग्निपथ या पेंशन काटने का मामला हो या बढ़ती महंगाई गैस पेट्रोल, डीजल के दाम हो। दूसरी ओर मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस आज बीजेपी की बी टीम बनी हुई है। जो सिर्फ अपने निजी स्वार्थ की लड़ाई में व्यस्त हैं । जनता की समस्याओं से कोई लेना देना नहीं। आज हरियाणा प्रदेश घोटालों में नंबर एक पर है । सरकार माफिया व लुटेरों का गिरोह बनी हुई है। अबे चौटाला ने कहा की बीजेपी को हरियाणा प्रदेश की जनता ने सत्ता से बेदखल कर दिया था लेकिन जेजेपी ने जनता विश्वास का गला दौड़ते हुए सरकार को समर्थन दिया और जमकर भ्रष्टाचार कर रहे हैं यही नहीं दवा घोटाले का आरोप लगाने वाले दुष्यंत चौटाला सत्ता की गोद मे बैठा हुआ है । अब जनता ने फैसला कर लिया है कि इस जनविरोधी पार्टी को सत्ता से बेदखल करना है और 2024 में एक बार फिर इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी की सरकार बनानी हैं।

कार्यक्रम में दर्जनों युवाओं ने जेजेपी पार्टी छोड़कर इनेलो पार्टी जॉइन की इसके साथ ही चौ अभय चौटाला ने बावल के नवनिर्वाचित पार्षद उर्मित ठक्कर को माला पहना कर सम्मान किया। उर्मित ठक्कर ने बड़े लंबे समय से इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी कि शहरी प्रधान की बागडोर संभाली हुई है।

कार्यक्रम को इनेलो जिला प्रधान डॉ राजपाल यादव, प्रधानमहासचिव एससी सेल संपत राम डहनवाल, एससी सेल जिला संयोजक जगदीश प्रसाद डहीनवाल,युवा प्रधान नीरज डहनवाल, किसान सेल संयोजक सुमेर सिंह बनीपुर,शहरी प्रधान वरुण गाँधी, महिला प्रधान कमला शर्मा, हलका प्रधान विनय जैलदार, आदि ने सम्बोधित किया। कार्यक्रम में, बुद्धिजीवी सेल संयोजक एडवोकेट सतीश यादव मीरपुर श्रमिक प्रकोष्ठ संयोजक सतपाल यादव बिठवाना, लीगल सेल प्रधान एडवोकेट मोहित यादव,टपरीवास सेल संयोजक राजकुमार योगी, कर्मचारी सेल संयोजक बी ड़ी यादव,,बीसी सेल संयोजक हीरालाल सैनी बावल,जिला प्रधानमहासचिव नरेश यादव उत्तम नगर, , नगर पार्षद गिरीश भारद्वाज , जसवंत शाहपुर, इनेलो नेता राजेश शर्मा बिठवाना, कोसली युवा प्रधान कुलदीप यादव डहीना,रेवाड़ी युवा प्रधान जस्सू राव मीरपुर, युवा शहरी प्रधान गौरव सैनी, ,रविन्द्र यादव करनावास,  सवाचन्द नम्बरदार, सुरेन्द्र ढाणी सांतो,  पुरूषोतम सोनी, एडवोकेट गजेन्द्र धनखड, मुकेश खतोड़िया,सुरेन्द्र मोरिया, विनोद शर्मा बावल, रामपत झाबुआ, सुखबीर झाबुआ, ,खेल प्रकोष्ठ संयोजक अनूप जीवड़ा, भूतपूर्व सैनिक प्रकोष्ठ संयोजक बाबू लाल यादव ,जितेंद्र देशवाल ओमप्रकाश ,जीतू यादव  विजय सिंह सांपली सुखिनन्द दहिया, ,सुरेंद्र डूडी, गोकल कारोली, सतपाल यादव पुरुषोत्तम सोनी, कैलाश सैनी, प्रदीप शर्मा , श्योदान सैनी, राजेश कुमार तिहाड़ा, योगी खंडोडा, सचिन झाबुआ, प्रदीप दुल्हेड़ा, कुलदीप चौधरी,विनोद मीरपुर,अनिता देशवाल, सत्यनारायण डोहकी,सचिन रुस्तगी, लालाराम सेवानिवृत्त DDPO, रामकुमार धनखड़, ज्ञान प्रकाश,बिशन नम्बरदार, भजनलाल, विक्की छिल्लर, सत्यनारायण नंबरदार,रामफल भगत जी मुखिया जी,मनोज शर्मा, हितेश देशवाल, कुलदीप हुड्डा, एडवोकेट सुधीर धनखड़, ईश्वर सिंह डॉ ओमप्रकाश, सहित सैकडो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!