जिला महेंद्रगढ़ की अंजलि ने देशभर में पहला स्थान हासिल किया 

ग्रामीण इलाके की बच्ची का किसी विषय में कोई अंक नहीं कटा

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल । जिला के ग्रामीण अंचल की रहने वाली बेटी अंजली ने 500 में से 500 अंक लेकर सीबीएसई की 10वीं कक्षा मे देशभर में किया टॉप। उसका किसी विषय में कोई अंक नहीं कटा। अंजली इंडस वैल्ली स्कूल दोगरा अहीर की छात्रा है । अंजलि के स्कूल में जश्न मनाया गया। अंजलि बड़ी होकर डॉक्टर बनना चाहती है।

महेंद्रगढ़ जिले गांव सिलारपुर की बेटी अंजलि पुत्री रामनरेश ने 10वीं कक्षा की परीक्षा में 500 में 500 अंक हासिल किया है। अंजलि को ऐच्छिक विषय में भी 100 में 100 अंक मिले हैं।

इसी स्कूल की छात्रा मानवी पुत्र अशोक कुमार गांव दौड़ा अहीर ने 99% अंक लेकर द्वितीय स्थान प्राप्त किया है। वहीं संस्था की तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली रजनीश  पुत्री नरेश कुमार मूंडियाखेड़ा व मनीषा पुत्री राजेश कुमार गांव मुंडिया खेड़ा ने 98% अंक लेकर सफलता हासिल की है। सभी छात्राओं ने अपनी सफलता का श्रेय अपने गुरुजनों व अभिभावकों को दिया है।

संस्था के चेयरमैन धर्मेंद्र यादव व प्राचार्य जयवीर यादव ने बताया की स्कूल ग्रामीण अंचल में स्थित है और संस्था ने जिले में अपनी अलग से पहचान स्थापित की है। संस्था के नाम विगत समेस्टर में भी अच्छी उपलब्धियां दर्ज है। खेलों में भी संस्था ने अपना नाम कमाया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!