जीयू के मीडिया अध्ययन विभाग ने बनाया 100 % प्लेसमेंट का रिकॉर्ड
कैंपस प्लेसमेंट में छात्रा श्रेया को मिला 4. 20 लाख का पैकेज
 त्रिभुवन भंडारी का चयन 3 लाख के पैकेज पर एबीपी न्यूज़ में हुआ

गुरुग्राम 22 जुलाई -गुरुग्राम के सेक्टर 51 स्थित गुरुग्राम विश्वविद्यालय अपनी गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और प्लेसमेंट्स के लिए पूरे हरियाणा राज्य में अपनी पहचान बना चुका है। हर साल विवि. के सैकड़ों छात्रों को हाई पैकेज पर राष्ट्रीय और बहुराष्ट्रीय कंपनियों में नौकरी मिल रही है।इसी कड़ी में गुरुग्राम विवि के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल द्वारा कुलपति प्रो. दिनेश कुमार के मार्गदर्शन में 22 जुलाई को प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। जिसमें मीडिया अध्ययन विभाग के एमए (जेएमसी) अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों ने भाग लेते हुए अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।बता दें कि गुरुग्राम विवि के मीडिया अध्ययन विभाग ने  एमए (जेएमसी) 2020 -22 बैच के सभी छात्रों को जॉब दिलवाकर 100 प्रतिशत प्लेसमेंट हासिल किया है।

 इस अवसर पर जीयू के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट समन्वयक ने बताया कि  प्लेसमेंट ड्राइव में एबीपी न्यूज़ नेटवर्क ,हैप्पी रेंटल्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, IPG DXTRA इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, ऑप्टिमिडिया फिनटेक प्राइवेट लिमिटेड और ग्लोबल लॉजिक टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड (हिताची ग्रुप कंपनी ) जैसी मीडिया एवं कम्युनिकेशन इंडस्ट्री से जुड़ी नामी गिरामी कंपनियां कैंपस में छात्रों के सिलेक्शन के लिए आई । प्लेसमेंट ड्राइव में मीडिया अध्ययन विभाग के  एमए (जेएमसी) अंतिम वर्ष के  छात्र-छात्राओं  ने उत्साहपूर्वक भाग लिया और  पूरे प्लेसमेंट ड्राइव के दौरान अपना अभूतपूर्व योगदान दिया l

कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में साक्षात्कार के आधार पर एमए (जेएमसी)  करने वाले 2020 -22 बैच के सभी छात्रों का सिलेक्शन हुआ । जिसमें एमए (जेएमसी)अंतिम वर्ष की छात्रा श्रेया को  IPG DXTRA इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में 4.20 लाख , छात्रा अंशिता को हैप्पी रेंटल्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में 3. 80 लाख, त्रिभुवन भंडारी को  एबीपी न्यूज़ नेटवर्क में 3 लाख, हिरल शर्मा को ग्लोबल लॉजिक टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में 1. 85 लाख और सबल को ऑप्टिमिडिया फिनटेक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में 1. 44लाख के सालाना पैकेज पर जॉब मिली है। इसी तरह शेष सभी छात्रों का भी सिलेक्शन विभिन्न कंपनियों में 1.5 लाख से 3 लाख के पैकेज पर हुआ है।  

इस अवसर पर गुरुग्राम विवि के कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने सभी चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि  मीडिया अध्ययन विभाग के  एमए (जेएमसी) के छात्रों का 100 % प्लेसमेंट होना गुरुग्राम विश्वविद्यालय के लिए गौरव की बात है, आगे कुलपति ने बताया कि आने वाले दिनों में गुरुग्राम  विश्वविद्यालय परिसर में कैंपस प्लेसमेंट के लिए और भी कंपनियां आने वाली हैं। मीडिया अध्ययन विभाग के डीन डॉ. राकेश योगी ने भी सभी चयनित विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी ।

error: Content is protected !!