‘हर घर तिरंगा’ अभियान के तहत स्कूल के छात्रों ने तहसीलदार को सौंपा राष्ट्रीय ध्वज

गुरुग्राम(फर्रूखनगर ),20 जुलाई। सरकार के हर घर तिरंगा अभियान को लेकर बुधवार को जे जे स्कूल ऑफ एजुकेशन फर्रूखनगर के छात्रों ने प्रधानाचार्या मिनाक्षी के नेतृत्व में तहसीलदार राव सज्जन कुमार , ग्राम सचिव चौधरी शीशपाल गुर्जर को राष्ट्रीय ध्वज सहसम्मान सौंप कर अभियान का शुभारम्भ किया I

इस मौके पर तहसीलदार राव सज्जन कुमार ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि स्वतंत्रता दिवस हमारा राष्ट्रीय पर्व है और इस उपलक्ष में 13 से 15 अगस्त तक आयोजित किए जा रहे ‘हर घर तिरंगा’ महोत्सव को सभी क्षेत्रवासी पूरे उत्साह और सम्मान के साथ उत्सव की तरह मनाएं।

उन्होंने कहा कि जे जे स्कूल ऑफ एजुकेशन के छात्राें ने इस मुहिम का शुभारम्भ करके अच्छी पहल की है I सभी छात्र व स्कूल स्टाफ सदस्य बधाई के पात्र है। सभी क्षेत्रवासी इस अभियान का हिस्सा बने और अपने-अपने घर पर तिरंगा फहरा कर उसकी फोटो लें और #HarGharTiranga तथा आजादी के अमृत महोत्सव से संबंधित सोशल मीडिया हैंडल पर टैग करें। यह अभियान देश की आजादी के मतवालों के लिए सभी भारतीयों की ओर से सच्ची श्रंदाजलि होगी ।

इस मौके पर प्रधानाचार्या राजेश चौपडा, प्रधानाचार्या मिनाक्षी, ग्रामसचिव चौधरी शीशपाल गुर्जर, समाजसेवी राजेश ठेकेदार बढ़ा, देवानन्द सारवान, दीपक यादव, योगेश सैनी, पीटीआई हरिसिंह आदि मौजूद थे ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!