निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता ने जन समस्याओं को सुन निदान हेतू अधिकारियों को ​ दिए निर्देश……

हिसार, 20 जुलाई। शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता ने बुधवार को स्थानीय लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में जनसमस्याओं को सुना और उनके निदान हेतू संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।निकाय मंत्री के मीडिया प्रभारी सुरेश गोयल धूप वाला ने बताया कि हरियाणा शारीरिक शिक्षा अध्यापक संघ के एक प्रतिनिधि मंडल ने डॉ कमल गुप्ता से मुलाकात के दौरान एक ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में बर्खास्त पीटीआई को शिक्षा विभाग में समायोजित करने के बारे में 6 अक्टूबर 2020 को आश्वासन दिया गया था। ज्ञापन में कहा गया है कि इस भर्ती में 57 ऐसे उम्मीदवार है, जो दूसरे विभाग से स्थायी नौकरी से त्यागपत्र देकर पीटीआई के पद पर ज्वाइन किया था। ज्ञापन में निकाय मंत्री से अनुरोध किया गया है कि ​ माननीय मुख्यमंत्री से अनुरोध करके पीटीआई को जल्दी जल्दी शिक्षा विभाग में समायोजित करने, अनुग्रह पूर्वक मासिक वित्तीय सहायता को शीघ्र शुरू करवाने का कष्ट करें।

कैबिनेट मंत्री ने शिष्ट मंडल के सदस्यों को आश्वस्त करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के समक्ष बर्खास्त पीटीआई को समायोजित करवाने का हर संभव प्रयास किया जाएगा।

1 comment

comments user
Radhey+Shyam+Goyal

In Gurugram, Water charges are raised linking the property Id even if property is not constructed/ no water connection sanctioned. For correction public is to run piller to post resulting unnecessary harassment & corruption. Govt may see for redressal of public grievances in General to save the good will of govt.

Comments are closed.

You May Have Missed

error: Content is protected !!