आम आदमी पार्टी की बैठक में पार्टी की मजबूती को लेकर मंथन

भाजपा और कांग्रेस के  विरुद्ध एक शक्तिशाली विकल्प के रूप में उभर कर आई आप: हिन्दूस्तानी

भारत सारथी/ कौशिक 

नारनौल । आज नारनौल में आम आदमी पार्टी जिला महेंद्रगढ़ इकाई के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की विधानसभा नारनौल के कार्यालय में एक बैठक हुई। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सुकेश दीवान ने की और मुख्य अतिथि के रूप में सह संगठन मंत्री हरियाणा पवन हिंदुस्तानी और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता विकास गुप्ता  थे। 

इस बैठक का मुख्य उद्देश्य जिला महेंद्रगढ़ में पार्टी के संगठन को मजबूत करना और इसमें चर्चा की गई कि किस प्रकार से आम आदमी पार्टी ग्रामीण सर्वे के द्वारा आम आदमी पार्टी का विस्तार कर सकती है और इसके लिए कार्यकर्ताओं को भिन्न-भिन्न ड्यूटी सौंपी गई। इस मौके पर सह संगठन मंत्री हरियाणा, पवन हिंदुस्तानी ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने से जनता के दिलों में आम आदमी पार्टी भाजपा और कांग्रेस के  विरुद्ध एक शक्तिशाली विकल्प के रूप में उभर कर आई है। गत नगर निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी ने एक शानदार उपस्थिति दर्ज करवाई है और हरियाणा में नगर परिषद के चुनाव लड़ने के बाद आम आदमी पार्टी ने कुल वोटों के 10% से अधिक वोट प्राप्त करके भाजपा और कांग्रेस को बता दिया है कि अब मुकाबले में आम आदमी पार्टी है। 

जिला अध्यक्ष सुकेश दीवान ने कहा कि नारनौल में आम आदमी पार्टी का शानदार तरीके से विकास हो रहा है और लोग संकल्प लेकर आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। 

जिला कार्यकारी अध्यक्ष डॉ मनीष यादव ने सभी कार्यकर्ताओं को सूक्ष्म रूप से जानकारी दी कि किस प्रकार से ग्रामीण सर्वे का कार्य किया जाए और हर विधानसभा के लिए 10-10 टीम लीडर का चयन किया जो ग्रामीण सर्वे में अपनी प्रमुख भूमिका निभाएंगे। 

जिला संगठन मंत्री गिरीश खेड़ा ने कहा की आम आदमी पार्टी के प्रचार और प्रसार के साथ-साथ आम आदमी पार्टी, जिला महेंद्रगढ़ में स्थानीय मुद्दे उठाएगी और प्रशासन को मजबूर करेगी कि वह धरातल पर काम करें। सत्ता के भ्रष्ट्राचार का विरोध करेगी। आज की सभा में नगर परिषद चेयर पर्सन प्रत्याशी सोनू सैनी,नारनौल विधानसभा अध्यक्ष भूतपूर्व सैनिक करण सिंह यादव, प्रसिद्ध उद्योगपति रविंद्र मटरू, किसान संगठन अध्यक्ष विजय चोपड़ा ,पूर्व जिला अध्यक्ष महिला विंग प्रेम यादव, कांता यादव, बबीता गौड, प्रवीण सैनी , जगदीश प्रसाद,मनीषा गर्ग, इंजीनियर नरेंद्र राव,जीतू कपिल, विपिन आर्य, मुकेश सैनी ,सुरेंद्र यादव राता वाले, विक्रम फौजी नांगल चौधरी, गोपी चंद गुर्जर पंचनोता,वरिष्ठ एडवोकेट कुलदीप भरगढ़ ,पूर्व प्रथम नगर निगम अध्यक्ष एडवोकेट राजकुमार चौधरी, प्रसिद्ध ज्वैलर्स अजीत जैन ,प्रदीप यादव ,कमांडो रामदत्त यादव ,भूतपूर्व जिला अध्यक्ष युवा संगठन संदीप सेठ, भूतपुर्व जिला उपाध्यक्ष तेजपाल छाजीयावास इत्यादि उपस्थित थे।

Previous post

शपथ ग्रहण: शहर को मिली नई सरकार, विकास में आएंगी तेजी-36 बिरादरी को साथ लेकर किया जाएंगा शहर में अभूतपूर्व विकास कार्य: ओमप्रकाश यादव

Next post

भाजपा के तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर की तैयारी पूरी, फरीदाबाद में आज जुटेंगे प्रदेश के 350 सेे अधिक नेता

You May Have Missed