आई.टी.आई गुरुग्राम में 18 जुलाई को होगा रोजगार मेले का आयोजन

मेले में छह कंपनियां ले रही हैं भाग, जॉब के लिए 171 विद्यार्थियों का किया जाएगा चयन

गुरुग्राम, 14 जुलाई। राजकीय औधोगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) गुरुग्राम द्वारा 18 जुलाई को रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। मेले में जिला की छह प्रमुख कंपनियां भाग ले रही हैं। जो अपनी जरूरतों व नियमों के हिसाब से करीब 171 आईटीआई पास छात्रों का चयन करेगी।

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान गुरुग्राम के प्राचार्य जयदीप सिंह कादियान ने बताया कि कौशल विकास एवं औधोगिक प्रशिक्षण विभाग हरियाणा के निदेशक द्वारा जारी निर्देशानुसार 18 जुलाई को आईटीआई गुरुग्राम के प्रांगण में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। मेले में छह विभिन्न क्षेत्रों की कंपनियां भाग ले रही है जो इस प्रकार है।

सनबीम लाइटवेटिंग सॉल्यूशन, एसएमके उद्योग, कंसल इंडस्ट्रीज, नगर निगम गुरुग्राम, हरियाणा पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन सहित नगर पालिका हेलीमंडी विभिन्न ट्रेडों के तहत 171 छात्रों का प्लेसमेंट व अप्रेंटशिप के लिए चयन करेंगी।

श्री कादियान ने कहा की मेले में भाग लेने के इच्छुक किसी भी प्रतिभागी को इस विषय से संबंधित कोई भी जानकारी चाहिए तो संस्थान में आकर अथवा 01242300190 पर सम्पर्क कर इस विषय में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकता है। वहीं जिन छात्र छात्राओं ने अभी तक अपने एनएसी व पीएनएसी प्रमाण पत्र प्राप्त नहीं किए हैं वे किसी भी कार्यदिवस पर संस्थान के शिक्षुता शाखा से प्राप्त कर सकते हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!