चोरी करवाने वाले को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया.
आरोपी के पास से बरामद की गई चारी की गई गाड़ी.
आरोपी की पहचान ’सोनू, उम्र 26 वर्ष’ के रुप में हुई

फतह सिंह उजाला

गुरूग्राम। गाङी चोरी करवाने वाले आरोपी को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की निशानदेही पर चोरी की गई गाड़ी भी बरामद कर ली गई है।’

एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने जानकारी देते बताया कि 05. जलााई को पुलिस थाना उद्योग विहार, गुरुग्राम में एक महिला ने शिकायत दी कि  05.जुलाई को समय 08.00  बजे उसने अपनी गाङी (मारुति इग्नीस) को अपने घर के सामने खङी की थी, सांय 05.30 बजे देखा तो इसका गाङी वहां नही मिली, जिसे कोई नामपता नामालूम चोरी करके ले गया। इस सम्बन्ध में मामला दर्ज किया गया।  इस मामले में थाना उद्योग विहार, गुरग्राम की टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए गाङी चोरी करने में शामिल रहे एक आरोपी को 06.जुलाई को नाका डून्डाहेङा से काबू किया। आरोपी की पहचान ’सोनू, उम्र 26 वर्ष’ के रुप में हुई।

आरोपी से पूछताछ में ज्ञात हुआ कि शिकायतकर्ता का पति लकवा (बीमारी) से पीङित है, जिसकी देखरेख ने लिए उसने आरोपी को करीब 15 दिन पहले रखा था। आरोपी सोनू ने इसी दौरान देखा कि शिकायतकर्ता की गाड़ी घर के बाहर खङी रहती है तो इसने अपने गाँव से अपने एक साथी को बुलाया और उसको गाङी की चाबी देकर गाङी चोरी करवा दी।
पुलिस टीम द्वारा आरोपी की निशानदेही पर  ’चोरी हुई गाड़ी भी आरोपी के कब्जा से बरामद की गई है। आरोपी को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

error: Content is protected !!