सोहना बाबू सिंगला 

सोहना कस्बे के राजीव गाँधी पार्क में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। जिससे लोगों को भारी परेशानी हो रही है। तथा नागरिक घूमने फिरने से परहेज करने लगे हैं। लोगों ने उक्त समस्याओं की शिकायत कई बार नगरपरिषद अधिकारियों को भी की है। किंतु आज तक भी समस्याएं जस की तस बनी हुई है। जिनका समाधान नहीं हो सका है। ऐसी समस्याओं को हल कराने के लिए नागरिकों ने एसडीएम सोहना को लिखित ज्ञापन प्रेषित करके गुहार लगाई है। वहीं एसडीएम ने सभी समस्याओं को गम्भीरता से लेते हुए जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया है।

सोहना कस्बे में स्थापित राजीव गाँधी पार्क वर्षों से मूलभूत सुविधाओं से महरूम है। पार्क में दर्जनों समस्याएं बनी हुई है। जिनका आज तक भी कोई समाधान नहीं हो सका है। ऐसी समस्याओं में पार्क में आवारा पशुओं का जमावड़ा, असामाजिक तत्वों की गुंडागर्दी, पानी न होना, फव्वारे खराब, बिजली का अभाव, सफाई न होना आदि शामिल हैं। जिसके लिए योग मित्र मंडल व वरिष्ठ नागरिक मण्डल ने एसडीएम सोहना को लिखित ज्ञापन पत्र देकर उक्त समस्याओं को हल करने को कहा है।

इस अवसर पर पवन सिंगला,लोहिया जैन समाज के पूर्व प्रधान प्रवीण कुमार बॉबी,विकास नागल,महेश आर्य,नवनियुक्त पार्षद नीरज सिंगला ,एडवोकेट मुकेश कुमार,सुल्ली आदि मौजूद थे।वहीं सोहना एसडीएम जितेंद्र गर्ग ने समस्याओं को जल्द से जल्द हल कराने का आश्वासन दिया है।

error: Content is protected !!