सीए विद्यार्थियों को उपलब्ध करवाई जाएंगी सभी सुविधाएं

हिसार, 30 जून। शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता ने कहा कि एक सच्चा सीए (चार्टर्ड अकाउंटेंट) वहीं होता है, जो देश के काम आए तथा देश की उन्नति में अग्रणी रहे। ईमानदारी एवं निष्ठा से अपने कर्तव्य का निर्वहन करें। उन्होंने कहा कि सीए तो सभी बनते हैं, लेकिन केवल रोजगार पाना सीए का उद्देश्य नहीं होना चाहिए। वह सीए बनने से पहले देश का नागरिक भी होता है, उसे संस्कृति मूल्यों पर विशेष रूप से ध्यान देना चाहिए।

कैबिनेट मंत्री वीरवार को बोर्ड ऑफ स्टडीज आईसीएआई द्वारा गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय स्थित चौधरी रणबीर सिंह सभागार में आयोजित उमंग 2022 में बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम में उन्होंने देश के इतिहास के विषय में भी जानकारी दी। रंगारंग समारोह में गुजविप्रौवि के कुलपति प्रो. बीआर कंबोज ने बतौर गेस्ट ऑफ ऑनर शिरकत की। कुलपति ने कहा कि प्रत्येक विद्यार्थी में प्रतिभा होती है। उसे अपनी दक्षता दिखाने का अवसर अवश्य मिलता है।

कार्यक्रम समन्वय एवं हिसार ब्रांच ऑफ एनआईआरसी के प्रधान सीए पवन मित्तल ने कहा कि सरकार को जब भी चार्टर्ड अकाउंटेंट्स की सेवाओं की आवश्यकता होगी, वे तत्पर हैं। उन्होंने सीए विद्यार्थियों को आश्वासन देते हुए कहा कि अब उन्हें पढ़ाई के लिए बाहर नहीं जाना होगा। सीए विद्यार्थियों को हिसार कार्यालय में सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में एनआईआरसी ऑफ आईसीएआई के चेयरमैन सीए नवीन गर्ग की गरिमामयी उपस्थिति रही। गणेश वंदना से समारोह का आगाज हुआ। सीए स्टूडेंट्स द्वारा स्वयं ही कार्यक्रम की बागडोर संभाली गई। इसके उपरांत सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। गणेश वंदना से सांस्कृतिक आगाज हुआ। समारोह के अंत में अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया।

error: Content is protected !!