चोरी की सात मोटरसाईकिल व 02 मास्टर की भी बरामद की.
पहचान ’शाहिद अहमद उर्फ सद्दाम, और यूसुफ मैन के तौर पर.
शाहिद अहमद उर्फ सद्दाम पर वाहन चोरी के 22 मामले दर्ज.
यूसुफ मैन के साथ वाहन चोरी की सात वारदाते अंजाम दी

फतह सिह उजाला
गुरूग्राम। 
मोटर साईकिल चोरी करने की दो दर्जन वारदातों को अंजाम देने वाले दो को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जा से चोरी की हुई 07 मोटरसाईकिल व 02 मास्टर-की भी बरामद की गई है।’ गिरफ्तार किये गए दोनो ही आरोपी चोर न्यायालय से पीओ व बैल जम्पर घोषित हैं।’

जिला पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते बताया कि 13 जून को पुलिस चौकी सैक्टर-43 में रितेश चौधरी ने शिकायत दी कि दिनांक 07. जून को सैक्टर-43 में पार्किंग के बाहर खड़ी इसकी मोटरसाईकिल को कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी करके ले गया। इस शिकायत पर थाना सुशांत लोक, गुरुग्राम में धारा 379 के तहत मामला दर्ज किया गया।  इस मामले में निरीक्षक नरेन्द्र चौहान, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-17, गुरुग्राम की टीम ने उपरोक्त मामले में मोटरसाईकिल चोरी करने वाले दो शातिर आरोपियों ’शाहिद अहमद उर्फ सद्दाम, उम्र 30 वर्ष व यूसुफ मैन, उम्र 26 वर्ष’ को दिनांक 13.जून को सोहना रोड पर स्थित ओमैक्स मॉल के पास से गिरफ्तार किया गया व दिनांक 14.जून को अदालत में पेश करके 05 दिन के पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया गया।

पुलिस हिरासत रिमांड के दौरान पूछताछ में ज्ञात हुआ कि ’शाहिद अहमद उर्फ सद्दाम गुरुग्राम के 14 व दिल्ली के 03 वाहन चोरी के मामलों म बेल जपरं  है तथा 02 अभियोगों में माननीय अदालत द्वारा इसको उद्धघोषित अपराधी  भी घोषित किया हुआ है।’ इसके खिलाफ ’वाहन चोरी के 22 मामले तथा 01 मामला अवैध हथियार रखने के सम्बंध में दर्ज है।’ यह वर्ष 2015 से वाहन चोरी की वारदातों में सक्रिय है। वर्ष 2022 में ही इसने अपने साथी यूसुफ मैन के साथ मिलकर वाहन चोरी की 07 वारदातों को अंजाम दिया है। और ये ’दोनों आरोपी इन 07 अभियोगों में वांछित थे’ तथा लगातार वाहन चोरी की वारदातों को देने में सक्रिय थे। आरोपियों द्वारा चोरी की गई कुल 07 मोटरसाईकिलें व 02 मास्टर-की पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से बरामद’ की गई है। आरोपियों को सडे को पुनः अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

error: Content is protected !!