गुरुग्राम पुलिस ने भी दर्ज की सतपाल तंवर पर एफआईआर

भीम सेना चीफ पर कसा पुलिस का शिकंजा
नूपुर शर्मा मामले में ताबड़तोड़ एफआईआर हो रही हैं

गुरुग्राम। बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की जुबान काटकर लाने पर एक करोड़ के ईनाम का ऐलान करने वाले भीम सेना चीफ नवाब सतपाल तंवर पर कई राज्यों की पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। उत्तर प्रदेश के कानपुर, अलीगढ़, मध्य प्रदेश के भोपाल, दिल्ली के बाद अब गुरुग्राम पुलिस ने भी भीम सेना के संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष सतपाल तंवर के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

भीम सेना प्रमुख सतपाल तंवर पर सेक्टर 37 थाने में यह एफआईआर दर्ज की गई है। जिससे आने वाले दिनों में नवाब सतपाल तंवर की मुश्किलें बढ़नी तय हैं। बीजेपी के कार्यकर्ता लगातार सतपाल तंवर के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। सतपाल तंवर के खिलाफ गुरुग्राम में यह ताजा मुकदमा बीजेपी युवा मोर्चा गुरुग्राम के जिला अध्यक्ष सर्वप्रिय त्यागी की शिकायत पर दर्ज हुआ है। कई राज्यों में धड़ाधड़ हो रही एफआईआर के बाद अब भीम सेना चीफ मुश्किलों में घिर गए हैं।

नूपुर शर्मा की जुबान काटकर लाने पर एक करोड़ ईनाम का ऐलान करने के बाद से भीम सेना प्रमुख के ठिकानों पर दिल्ली की क्राइम ब्रांच भी लगातार छापेमारी कर रही है। लेकिन सतपाल तंवर का कोई अता-पता नहीं है। सूत्रों के अनुसार गिरफ्तारी से बचने ने लिए से भूमिगत हो गए हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!