वार्ड 15 के सम्मानित नागरिकों की पगड़ी कभी झुकने नहीं दूंगा,,,,,सन्दीप सिंगला पिंटू

सोहना बाबू सिंगला

सोहना नगरपरिषद के चुनावी दंगल में उतरे पार्षद पद उम्मीदवार सन्दीप सिंगला पिंटू ने कहा है कि वार्ड का प्रत्येक मतदाता उनके लिए सम्मानित है। जिनकी पगड़ी को कभी झुकने नहीं दूंगा। जिनकी सलाह से वार्ड के विकास कार्य कराए जाएंगे। यह बात सन्दीप सिंगला ने अपने प्रचार के दौरान वार्डवासियों के समक्ष कही है। इस अवसर पर उन्होंने यह भी कहा कि वार्ड का चहुँमुखी विकास कराना उनकी प्राथमिकता होगी। 

जैसे जैसे चुनाव की तारीख निकट आने लगी है, वैसे वैसे चुनावी माहौल भी गर्माने लगा है। उम्मीदवार भी अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं। जिसके कारण चुनावी समीकरण बदलने लगे हैं। इसी क्रम में सोहना नगरपरिषद के वार्ड 15 के उम्मीदवार सन्दीप सिंगला पिंटू ने भी अपना प्रचार धुआंधार करना शुरू कर दिया है। जो मतदाताओं से रूबरू होकर वोट माँग कर समर्थन की अपील कर रहे हैं। जिनको लोगो का पूरा प्यार मिल रहा है। सन्दीप सिंगला पिंटू ने अपने प्रचार के दौरान वार्ड के मोहल्लों व गलियों में पहुँचकर वोट मांगे।

इस अवसर पर लोगों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि वे वार्डवासियों की पगड़ी के सम्मान को कभी भी झुकने नहीं देंगे। सभी नागरिकों का सम्मान बरकरार रहेगा। वार्ड की समस्याओं को प्राथमिकता से हल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बुजुर्गों की पेंशन उनके घर पर ही देने का प्रबंध किया जाएगा। ताकि उनको दफ्तरों के धक्के न खाने पड़ें। उन्होंने वार्ड को आदर्श वार्ड बनाने की भी बात कही है। जिसके सौन्दर्य करण के भरपूर प्रयास किये जायेंगे। वार्ड में सफाई का विशेष ध्यान दिया जाएगा। उन्होंने 19 जून को अपने मत छतरी के निशान पर पोल करने का आहवान किया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!