जिला रेडक्रॉस सोसायटी ने लगाया रक्तदान शिविर

गुरुग्राम। जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा उपायुक्त निशांत कुमार यादव के दिशा-निर्देश एवं जिला रेडक्रास सोसायटी के सचिव विकास कुमार के मार्गदर्शन में शुक्रवार को आईएमटी मानेसर स्थित ब्ल्यू हेवन कॉस्मेटिक प्राइवेट लिमिटेड में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

 इस शिविर में जिला प्रशिक्षण अधिकारी जतिन कौशिक, लेखाकार कुणाल मंगला, कैम्प कोऑर्डिनेटर श्यामा राजपूत, वार्डन कविता सरकार एवं सिविल अस्पताल ब्लड बैंक की टीम ने अपना सहयोग दिया। शिविर में जिला प्रशिक्षण अधिकारी जतिन कौशिक ने रक्तदाताओं को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। इस शिविर को लगाने में लेखाकार कुणाल मंगला का अहम योगदान रहा।

अपने संदेश में सचिव विकास कुमार ने कहा कि अस्पताल में रक्त की कमी को पूरा करने के लिए जिला रेडक्रॉस सोसायटी समय-समय पर ऐसे रक्तदान शिविरों का अलग-अलग जगहों पर आयेाजन करती है। सोसायटी की समर्पित टीम इस कार्य में अपना पूर्ण योगदान देती है। इसलिए रक्त की कमी नहीं होने दी जा रही। रक्तदान के अलावा अन्य सामाजिक कार्यों में भी रेडक्रॉस की टीम सदैव कार्यरत रहती है। कोरोना महामारी को लेकर लगाए जा रहे कयासों के बीच रेडक्रॉस सोसायटी ने अपनी ओर से पूरी तैयारियां पहले ही कर ली हैं। चाहे ऑक्सीजन सिलेंडर हो या अन्य उपकरण। सोसायटी समाज के लोगों को सहयोग, सहायता देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!