युवक को तेजधार हथियार से घायल की लूटपाट , बाद में मौत.
अदालत में पेश कर 4 दिन के पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया.
बाइक सवार आशीष को रोका, चाकूओं से वार, लूट कर फरार.
मोबाईल , गले की चेन, ईयरफोन लूट युुवक को झाड़ियों में फेंका

फतह सिंह उजाला
गुरूग्राम। 
 एक 22 वर्षीय युवक की हत्या व लूटपाट के मामले में तीन आरोपियों को काबू करके ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को पुलिस के द्वारा सुलझाने का दावा किया गया है।  बीती 21/22मई की रात को गुरुग्राम पुलिस को एक सूचना मिली कि आईएमटी  मानेसर से खरकड़ी की तरफ जाने वाले रास्ते में एक युवक को तेजधार हथियार से घायल करके उसके साथ में लूटपाट की गई है।

इस घटना के बारे में एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने जानकारी देते बताया कि  प्राप्त सूचना पर थाना आाईएमटी  मानेसर  की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची । जहां पर अजय कुमार नामक व्यक्ति ने बताया कि  इसका छोटा भाई आशीष उर्फ ढ़ीलू गांव अलियर (ढाणा) से अपनी परचुन की दुकान से वापस आ रहा था, तो कुछ अनजान व्यक्तियों ने तेजधार हथियार से घायल करके इसके साथ लूटपाट की। घायल आशीष को पुलिस की सहायता से मेदांता अस्पताल, गुरुग्राम में दाखिल कराया, जिसकी ईलाज के दौरान मौत हो गई। इस शिकायत पर थाना सैक्टर-7 आाईएमटी  मानेसर में मामला दर्ज किया गया।

इस  ब्लाइंड मर्डर में निरीक्षक सुभाष प्रबंधक थाना आईएमटी निरीक्षक आनन्द कुमार, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-31, गुरुग्राम की टीम के सब इंस्पेेक्टर नीरज के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर 8 जून बुधवार को अनुभव (उम्र 20 वर्ष), विजय (उम्र 20 वर्ष) एवम रवि (उम्र 29 वर्ष)’ को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से पूछताछ में ज्ञात हुआ कि ये प्राइवेट कंपनी में काम करते है और इन्होंने लूटपाट करने की नियत से मोटरसाईकिल पर सवार मृतक युवक (आशीष) को रोका था और उसपर चाकूओं से वार करके उसका मोबाईल फोन, गले में पहनी चेन व 01 ईयरफोन लूटकर उसको नजदीक झाड़ियों में फेंककर भाग गए थे।

इसके अलावा इन हत्यारापोपियों द्वारा यह भी खुलासा किया कि बीती 30. अप्रैल को थाना आईएमटी  मानेसर के एरिया में एक व्यक्ति को चाकू मारकर उससे नगदी व मोबाईल फोन छीना था। जिसमें ये पकड़े नहीं गए थे। इस बारे में 02.मई को धारा 394, 34 के तहत थाना आईएमटी मानेसर में मामला दर्ज है। सभी आरोपियों को अदालत में पेश करके 4 दिन के लिए पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया गया है। जिससे की इनके द्वारा किये गए अपराधों के बारे में पूरी जानकारी ली जा सके।

error: Content is protected !!