हरियाणा पंचायत विभाग माजरा ग्राम पंचायत की 75 एकड़ जमीन को एम्स के नाम पर स्थानांतरित करने की फाईल पर विगत एक साल से कुंडली मारकर क्यों बैठा है? विद्रोही

08 जून 2022स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने भाजपा खट्टर सरकार व जिला प्रशासन रेवाडी के मीडिया में किये दावे के बाद भी जून माह के प्रथम सप्ताह में मनेठी-माजरा एम्स निर्माण के लिए माजरा के किसानों की जमीन लेने खातिर एम्स के नाम पर रजिस्ट्रीया शुरू न करने की कठोर आलोचना की। विद्रोही ने मुख्यमंत्री खट्टर से सवाल किया कि वे मनेठी-माजरा में एम्स निर्माण कार्य को लम्बा खींचने के लिए सत्ता दुरूपयोग से तिकडम क्यों भिड़ा रहे है? जब सरकार माजरा के किसानों की जमीन एम्स के लिए लेने को तैयार है व किसान जमीन देने को तैयार है तो फिर औपचारिक रूप से इस जमीन की रजिस्ट्रीया एम्स के नाम पर शुरू करने में अनावश्यक देरी क्यों हो रही है? 

विद्रोही ने मुुख्यमंत्री से जानना चाहा कि हरियाणा पंचायत विभाग माजरा ग्राम पंचायत की 75 एकड़ जमीन को एम्स के नाम पर स्थानांतरित करने की फाईल पर विगत एक साल से कुंडली मारकर क्यों बैठा है? ग्राम पंचायत की जमीन को एम्स के नाम पर स्थानातंरित करने में आपत्ति क्या है? एम्स निर्माण के संदर्भ में भाजपा खट्टर सरकार का रवैया उपेक्षापूर्ण व टरकाऊ क्यों है? विद्रोही ने मुख्यमंत्री खट्टर से आग्रह किया कि वे अहीरवाल विरोधी मानसिकता को बदलेे व निजी द्वेष, खुंदक में मनेठी-माजरा एम्स के प्रोजेक्ट को लम्बा खींचने की तिडकमे भिडाने की बजाय निर्माण कैसे जल्द से जल्द हो, इस पर गंभीरता व ईमानदारी से काम करे। 

error: Content is protected !!