शुक्रवार को सैनिक एवं अर्धसैनिक कल्याण मंत्री औमप्रकाश यादव ने अपने विभाग के महानिदेशक के साथ गोठडा-पाली में 9 वर्षो से बन रहे सैनिक स्कूल भवन का निरीक्षण करने के बाद शीघ्र्र भवन निर्माण होने का दावा ठोका है। विद्रोही

रेवाडी, 4 जून 2022 – सैनिक स्कूल को शीघ्र उसके स्थायी भवन गोठडा-पालीे में शिफ्ट करने का मीडिया में दावा ठोकने वालेे हरियाणा भाजपा खट्टर सरकार के सैनिक एवं अर्धसैनिक कल्याण मंत्री औमप्रकाश यादव से स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने सार्वजनिक सवाल किया कि आखिर वह कथित शीघ्र दिन किसी तिथि को आयेगा, मंत्री जी यह क्यों नही बताते?

विद्रोही ने कहा कि विगत चार वर्षो से भाजपा सरकार के मंत्री-संतरी, प्रशासन मीडिया में बयान बहादुर बनकर दावा ठोकते आ रहे है कि गोठडा-पाली सैनिक स्कूल का स्थााई भवन शीघ्र बन जायेगा लेकिन विगत चार सालों से वह शुभ दिन आज तक नही आया है। भाजपा सरकार के लाख दावों के बाद भी विगत 7 सालों से खट्टर सरकार गोठडा-पाली सैनिक स्कूल का भवन निर्माण पूरा नही करवा पाई है। अब शुक्रवार को सैनिक एवं अर्धसैनिक कल्याण मंत्री औमप्रकाश यादव ने अपने विभाग के महानिदेशक के साथ गोठडा-पाली में 9 वर्षो से बन रहे सैनिक स्कूल भवन का निरीक्षण करने के बाद शीघ्र्र भवन निर्माण होने का दावा ठोका है। 

विद्रोही ने कहा कि उक्त मंत्री भी अहीरवाल क्षेत्र से सम्बन्धित है और मुझे आश्चर्य होता है कि मंत्री जी इस क्षेत्र से सम्बन्धित होने के बाद भी लोगों को सच बताने, सच बोलने की बजाय संघी कठपुतली बनकर खट्टर-संघी बीन पर नाचकर वही कह रहे है जो विगत 7 सालों से सुन-सुनकर अहीरवाल के लोगों के काने पक चुके है। मंत्री जी से मीडियाकर्मी यह सवाल क्यों नही पूछते कि आखिरकार विगत 7 सालों से गोठडा-पाली सैनिक स्कूल का भवन निर्माण पूरा क्यों नहीे हो रहा? क्या इस सैनिक स्कूल के भवन निर्माण के लिए भाजपा सरकार ने कभी समय पर पर्याप्त बजट दिया है या नही? और विगत 4 सालों से रेवाडी में अस्थायी भवन में चल रहे सैनिक स्कूल को गोठडा-पाली में स्थायी भवन में शिफ्ट करने के दावों के बाद भी उक्त सैनिक स्कूल अभी तक शिफ्ट क्यों नही हो रहा? 

error: Content is protected !!